Akshara Singh intimate video with Splitsvilla contestant leaked

Splitsvilla के कंटेस्टेंट के साथ इंटीमेट हुई अक्षरा सिंह, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Akshara Singh intimate video :  इस वीडियो में अक्षरा सिंह Splitsvilla के एक कंटेस्टेंट संग इंटीमेट होती दिख रही हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 10, 2022 / 10:18 AM IST, Published Date : December 10, 2022/10:18 am IST

मुंबई : Akshara Singh intimate video : भोजपुरी इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अपने बोल्ड लुक और मूव्स को लेकर हमेशा चर्चा में रहती है। कुछ दिन पहले अक्षरा सिंह MMS लिक होने को लेकर चर्चा में आई थी। इसके बाद अक्षरा ने अपना दर्द मीडिया के सामने बयान किया था। इसी बीच अक्षरा सिंह का एक और बोल्ड वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें : UGC’s New Draft Rules: तीन साल नहीं अब चार साल की होगी पढ़ाई, तब मिलेगी स्नातक ऑनर्स की डिग्री

Splitsvilla के कंटेस्टेंट के साथ इंटीमेट हुई अक्षरा

Akshara Singh intimate video :  इस वीडियो में अक्षरा सिंह Splitsvilla के एक कंटेस्टेंट संग इंटीमेट होती दिख रही हैं। कैमरे के सामने बिना झिझक अक्षरा सिंह Splitsvilla कंटेस्टेंट करण खन्ना संग लिपलॉक करती नजर आ रही हैं। अक्षरा सिंह के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

यह भी पढ़े : विक्की-कटरीना ने First Anniversary पर एक दूसरे को किया खास अंदाज में विश 

वीडियो में अक्षरा ने दिखाया बोल्ड अंदाज

Akshara Singh intimate video :  हाल ही में अक्षरा सिंह का नया गाना रिलीज हुआ है। नए गाने ‘कितने झूठे’ में अक्षरा सिंह ने जमकर बोल्ड और इंटीमेट सीन्स दिए हैं। अक्षरा सिंह, टीवी एक्टर और स्पिलट्सविला कंटेस्टेंट रह चुके करण खन्ना संग जमकर लिपलॉक करती दिख रही हैं। दोनों ही स्टार्स ने सेंसुअस गाने से नेटीजन्स को इंप्रेस करने की अच्छी कोशिश की है।

यह भी पढ़ें : MCD रिजल्ट के बाद मचा सियासी बवाल, ‘AAP’ में शामिल इन नेताओं ने फिर से थामा कांग्रेस का ‘हाथ’, माफी मांगी और…

वीडियो देख बेकाबू हो रहे फैंस

Akshara Singh intimate video :  अक्षरा सिंह और करण खन्ना पहले भी एक बार वीडियो सॉन्ग में साथ नजर आ चुके हैं, लेकिन इस गाने ने तो तहलका मचा दिया है। नए गाने को इंटरनेट पर अब तक 40 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। बता दें अक्षरा सिंह और करण खन्ना एक बार पहले भी नए गाने में अक्षरा सिंह के सेंसुअस अंदाज को देख उनके फैंस भी आउट ऑफ कंट्रोल हो रहे हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें