Akshay Kumar video on Friendship Day

झाड़ू-गमला लेकर इस अंदाज में दोस्तों संग नजर आए अक्षय, फ्रेंडशिप डे पर वायरल हुआ मस्ती भरा वीडियो

Akshay Kumar video on Friendship Day goes viral बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपने दोस्तों संग फ्रेंडशिप डे मना रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  August 6, 2023 / 06:41 PM IST, Published Date : August 6, 2023/6:41 pm IST

Akshay Kumar video on Friendship Day : बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपने दोस्तों संग फ्रेंडशिप डे मना रहे हैं। इस मौके पर उन्होंने एक मजेदार वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में अक्षय कुमार अपने दोस्तों के साथ मिलकर ‘क्या हुआ तेरा वादा’ गाने पर डांस कर रहे हैं। इस वीडियो में अक्षय के साथ एक्ट्रेस असिन के पति राहुल शर्मा भी हैं। अक्षय और उनके दोस्तों के हाथ में गमला, झाड़ू और एक्सरसाइज बॉल जैसी चीजें हैं। सभी मिलकर मस्ती कर रहे हैं। अक्षय और उनके दोस्तों को देख फैंस को भी मजे आ गए हैं।

Read more: इस टॉप मॉडल की बोल्ड अदाओं ने चलाया फैंस पर जादू, सिजलिंग साड़ी पहन दिए सेक्सी पोज, बढ़ाया इंटरनेट का पारा 

एक्टर ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘दोस्तों के साथ मस्ती करने की जगह कोई नहीं ले सकता। कोई भी उम्र हो या पड़ाव हो, मेरे दोस्तों के साथ मेरे अंदर का बच्चा बाहर आ ही जाता है।’उन्होंने आगे लिखा, ‘दुआ है कि दोस्ती के मजे से भगवान सभी को नवाजे।’ इस वीडियो को देखने के बाद अक्षय कुमार के फैंस खुश हो गए हैं। सभी अपने दोस्तों को लेकर कमेंट कर रहे हैं।

Read more: Online Food Order करना हुआ और भी महंगा! अब कंपनी को देना होगा इतने रुपए का एक्स्ट्रा चार्ज… 

Akshay Kumar video on Friendship Day : एक यूजर ने कमेंट लिखा, ‘एक आप हो इतने सफल होने के बाद भी अपने दोस्तों से मिलते हो, एक हमारे दोस्त है, जब भी मिलने को कहो बहाने बनाते हैं।’ दूसरे ने लिखा, ’25 दिन में पैसे डबल होने के बाद अक्षय सर।’ अक्षय कुमार जल्द ही फिल्म ‘OMG 2’ में नजर आने वाले हैं। इसमें उनके साथ पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम भी हैं। 11 अगस्त को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें