मुसीबत में अक्षय कुमार की फिल्मों की प्रोड्यूसर, कोर्ट ने सुनाई 6 महीने कैद की सजा, जानिए क्या है आरोप | Akshay Kumar's Film Producer prernaa arora Court sentenced to 6 months imprisonment

मुसीबत में अक्षय कुमार की फिल्मों की प्रोड्यूसर, कोर्ट ने सुनाई 6 महीने कैद की सजा, जानिए क्या है आरोप

मुसीबत में अक्षय कुमार की फिल्मों की प्रोड्यूसर, कोर्ट ने सुनाई 6 महीने कैद की सजा, जानिए क्या है आरोप

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:58 AM IST, Published Date : December 4, 2022/1:58 am IST

मुंबई: फिल्मी गलियारों यानि बॉलीवुड से एक बड़ी खबर सामने आई है। बॉम्बे हाईकोर्ट ने अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ और ‘पेडमैन’ की प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोरा को 6 माह कैद की सजा सुनाई है। कोर्ट ने सजा ऐलान करते हुए यह भी कहा है कि प्रेरणा अरोड़ा को आगे की सजा काटने के लिए 2 मार्च तक मुंबई के आजाद मैदान पुलिस स्टेशन में सरेंडर करना होगा। बता दें प्रेरणा अरोरा के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज है।

Read More: निर्भया दोषियों की फांसी टलने में ये रहा छत्तीसगढ़ का कनेक्शन, अगले आदेश तक फिर सजा पर रोक

बताया जा रहा है कि प्रेरणा ने बॉम्बे हाईकोर्ट की डिविजन बेंच में याचिका दायर की थी। मामले में सुनवाई करते हुए कोर्ट ने प्रेरणा की याचिका को खारीज कर दिया और उन्हें 6 महीने की सजा सुनाई है। इसके साथ ही प्रेरणा के खिलाफ गैरजमानती वारंट किया गया है। वारंट में पुलिस को निर्देश किया गया है कि अगर प्रोड्यूसर सरेंडर नहीं करती हैं तो उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाए।

Read More: DJ पर डांस कर रही 13 साल की छात्रा पर अधेड़ की बिगड़ी नियत, मैरिज हॉल के पीछे बुलाकर किया दुष्कर्म

मिली जानकारी के अनुसार प्रेरणा के खिलाफ वासु भगनानी ने शिकायत दर्ज कराई थी। वासु का आरोप है कि प्रेरणा ने उनसे फिल्म ‘पैडमैन’ और ‘केदारनाथ’ के लिए 31.60 करोड़ रुपए उधर लिए थे। लेकिन तय समय पर प्रेरणा ने पैसे नहीं लौटाए। इसके बाद वासु भगनानी की शिकायत पर मुंबई इकोनॉमिक ऑफेंस विंग ने प्रेरणा को अरेस्ट कर लिया था।

Read More: भाजपा विधायक ने फिर दिखाए बगावती तेवर, बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष और RSS पर साधा निशाना, कांग्रेस सरकार की तारीफ भी

 
Flowers