DJ पर डांस कर रही 13 साल की छात्रा पर अधेड़ की बिगड़ी नियत, मैरिज हॉल के पीछे बुलाकर किया दुष्कर्म | Rape with 13 years minor gir by Middle aged

DJ पर डांस कर रही 13 साल की छात्रा पर अधेड़ की बिगड़ी नियत, मैरिज हॉल के पीछे बुलाकर किया दुष्कर्म

DJ पर डांस कर रही 13 साल की छात्रा पर अधेड़ की बिगड़ी नियत, मैरिज हॉल के पीछे बुलाकर किया दुष्कर्म

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : March 2, 2020/1:32 pm IST

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश में 13 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का ताजा मामला सामने आया है। नाबालिग शादी समारोह में डीजे की धुन पर जमकर डांस की। इस बीच वह अचानक गायब हो गई। वहीं जब मिली तो उसने अपने साथ हुई दरिंदगी को बताया। जिसके बाद परिजनों ने मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई। 

Read More News: भाजपा विधायक वीरेंद्र सिरोही का निधन, लीवर की बीमारी का दिल्ली के अ…

यह मामला हमीरपुर ज‍िले का है। जानकारी के अनुसार सुमेरपुर थाने के पास बने एक मैरिज हाल में रव‍िवार रात शादी समारोह चल रहा था। इस शादी में कक्षा सात में पढ़ने वाली पीड़ित छात्रा डीजे की धुन में डांस कर रही थी।

Read More News: 10वीं पास युवाओं के लिए निकली सरकारी नौकरी, नहीं होगी लिखित परीक्षा…

इस दौरान इलाके का अधेड़ उम्र का दबंग की नियत उस पर रह गई। इसके बाद बच्ची को टॉफी दिलाने के बहाने मैरिज हॉल के पीछे बुलाया। मौका पाकर उसने बच्ची को पकड़कर खेत में ले गया जहां उसके साथ बलात्कार किया। वहीं पीड़िता को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया।

Read More News: सास ने रची साजिश! नकाबपोश लुटेरा निकला दामाद, कट्टे की नोक पर फर्जी…

वहां से लौटने के बाद नाबालिग ने दुष्कर्म के बारे में अपने माता पिता के बताई जिसके बाद पुलिस परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस से की। एसपी श्लोक कुमार ने बताया कि दुष्कर्म का केस दर्ज किया है। वहीं आरोप घटना के बाद से फरार है। उसकी तलाशी जारी है।

Read More News: अगर आपने भी अभी तक नहीं करावाया है पैन कार्ड से आधार को लिंक, तो सं…