Alcohol ruined the careers of these stars, today they are living a life of

शराब ने बर्बाद कर दिया इन स्टार्स करियर, आज जी रहे गुमनामी की जिंदगी…

शराब ने बर्बाद कर दिया इन स्टार्स करियर, आज जी रहे गुमनामी की जिंदगी : Alcohol ruined the careers of these stars, today they are living a life of oblivion...

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:31 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:31 pm IST

मुंबई । Alcohol ruined the careers of these stars दो हजार की शुरुआत में जब राकेश रोशन की कहो ना प्यार रिलीज हुई थी, तो इसने यंगस्टर्स के बीच सनसनी मचा दी। फिल्म ने कमाई के मामलें उस साल रिलीज सभी फिल्मों को पछाड़ दिया। लक्की अली का म्यूजिक और ऋतिक रोशन के डांस मूव ने सभी को अपना दीवाना बना दिया।इस फिल्म के बाद ट्रेड पंडितो को लग रहा था कि ऋतिक और अमीशा का करियर लंब समय तक चलेगा। फिल्म जानकारों की ये बात सही साबित हुई लेकिन केवल ऋतिक रोशन के लिए …..

यह भी पढ़े :  Maharashtra Politics : कोई निर्णय नहीं लेंगे…….समय लगेगा, सुप्रीम कोर्ट ने शिंदे को दी राहत 

Alcohol ruined the careers of these stars अमीषा का करियर साल 2005 -06 तक अच्छा चला । लेकिन इसके बाद लगातार फ्लॉप फिल्मों ने उनका करियर बिगाड़ दिया और वे ड्रिप्रेशन में चली गई। शराब के नशे ने उनका करियर बिगाड़ और के टाइम में वो एक स्टार तो है लेकिन सफल नहीं। अमीषा का नाम 2 हजार के दशक में आई फ्लॉप हीरोइन के फेहरिस्त में आता हैं। भले ही अमीषा समय समय पर सुर्खियों में आने के लिए कैमियो रोल करती है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें