Alia Bhatt bhabhi the star of social media

बॉलीवुड से अचानक गायब हुई ये पॉपुलर एक्ट्रेस, फिल्म ‘पाप’ से बनाया था लाखों को दीवाना

Alia Bhatt bhabhi actress Udita Goswami is the star of social media अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी फैंस को अपडेट करती रहती हैं।

Edited By :   Modified Date:  February 10, 2023 / 08:09 AM IST, Published Date : February 10, 2023/8:09 am IST

Udita Goswami is the star of social media: बॉलीवुड में अपनी जगह बना पाना आसान काम नहीं है। सालों साल यहां स्ट्रगल करने के बाद भी एक्टर को पहचान नहीं मिलती। लेकिन कुछ लोग अपनी पहली फिल्म से ही वह मुकाम हासिल कर लेते हैं, जिसके लोग सपने देखते हैं।

Read more: फटी रह गई रिश्तेदारों की आंखे, कमरे में बिस्तर पर इस हाल में मिले पति-पत्नी

एक ऐसा ही नाम है एक्ट्रेस उदिता गोस्वामी का, जिन्होंने महज 17 साल की उम्र में डेब्यू किया और बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार हो गईं। जी हां! उदिता ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2003 में आई फिल्म ‘पाप’ से की थी। लेकिन कुछ ही फिल्मों के वह अचानक गायब हो गईं।

इस डायरेक्टर की हैं पत्नी

19 साल की छोटी उम्र में उदिता ने देश के हर जवां दिल में अपनी अदाओं और खूबसूरती से धड़कनें बढ़ा दी थीं। उन्होंने पूजा भट्ट के निर्देशन में बनीं फिल्म ‘पाप’ में जॉन अब्राहम के साथ काम किया था। आपको बता दें कि 9 फरवरी 1984 को जन्मीं उदिता अब 39 साल की हो गई हैं। कुछ फिल्मों में काम करने के बाद उदिता ने बॉलीवुड डायरेक्टर मोहित सूरी से शादी कर ली और एक्टिंग करियर को अलविदा कह दिया।

सोशल मीडिया पर हैं स्टार

Udita Goswami is the star of social media: उदिता ने फिल्मों से भले ही दूरी बना ली हो, लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव हैं और अपने हर आने वाले कॉन्सर्ट की जानकारी वहां देती हैं। साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी फैंस को अपडेट करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 169K फॉलोअर्स हैं। उनकी पोस्ट आते ही वायरल होने लगती हैं।

Read more: बाल विवाह पर ताबड़तोड़ कार्रवाई, 235 और लोग गिरफ्तार

दो बच्चों की मां हैं उदिता

पर्सनल लाइफ की बात करें तो उदिता गोस्वामी और मोहित सूरी के दो बच्चे हैं। उनकी बेटी का नाम देवी और बेटे का नाम कर्मा सूरी है। वह बॉलीवुड के मशूहर भट्ट परिवार का सदस्य हैं, क्योंकि उनके पति मोहित सूरी, महेश भट्ट के भांजे हैं इसलिए वह महेश भट्ट की बहू, आलिया और पूजा भट्ट की भाभी हैं।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें