Alia's first post after daughter's birth

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Baby: बेटी के जन्म के बाद आलिया का पहला पोस्ट, खास तस्वीर शेयर कर लिखी ये बातें

Alia's first post after daughter's birth: बेटी के जन्म के बाद आलिया का पहला पोस्ट, Alia's first post after the birth of a daughter, wrote these things by sharing a special picture

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 05:30 AM IST, Published Date : December 4, 2022/5:30 am IST

Alia’s first post after daughter’s birth: आखिरकार फैंस का इंतजार खत्म हुआ, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के घर 6 नवंबर 2022 को बेटी ने जन्म लिया है। दोनों परिवारों में जश्न का माहौल छाया हुआ है। रणवीर और आलिया दोनों की मां ने एक-दूसरे को दादी-नानी बनने की बधाई दी है। इसके साथ ही हालही में मां बनी आलिया भट्ट ने भी एक पोस्ट शेयर कर फैंस को खुशखबरी दी है। इसके साथ ही हर कोई आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को शुभकामनाएं भेज रहा है। आलिया भट्ट के पोस्ट करने के बाद फैंस को नन्हीं बेटी की पहली झलक देखने की बेसब्री हो रही है।

बेटी को बताया ‘जादुई बच्ची’ 

Alia’s first post after daughter’s birth: दरअसल, आलिया भट्ट ने भी डिलीवरी के बाद सोशल मीडिया पर अपना पहला पोस्ट शेयर कर दिया है। फैंस को खुशखबरी देते हुए आलिया ने बताया उन्हें घर ‘जादुई बच्ची’ आई है। सोशल मीडिया पर शेयर किए गए पोस्ट के बाद आलिया के डिलीवरी के बाद पोस्ट करने पर फैंस उन्हें और रणबीर को बधाईयां दे रहे हैं। आलिया के पोस्ट में शेर-शेरनी और छोटे शेर की तस्वीर को देखा जा सकता है। बता दें प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट के दौरान भी एक्ट्रेस ने इसी तरह की तस्वीर पोस्ट की थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

कैप्शन से खिंचा फैंस का ध्यान

Alia’s first post after daughter’s birth: आलिया भट्ट ने पोस्ट में लिखा, और हमारी जिंदगी की बेस्ट न्यूज : हमारी बेबी यहां है… और वह एक जादुई बच्ची की तरह है। हम ऑफिशियली तौर पर प्यार में हैं… ब्लेस्ड और ऑबसेस्ड पैरेंट्स… लव लव लव… आलिया और रणबीर आलिया भट्ट के पोस्ट करने के बाद उनकी मां सोनी राजदन, रणबीर कपूर की मां नीतू सिंह ने भी ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट्स पर फैंस को दादी-नानी बनने की खुशखबरी दी है। साथ ही रणबीर कपूर की बहन ने भी अपने बुआ बनने की खुशी इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके जाहिर की है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक