American actress slept with 200 men

200 मर्दों के साथ था इस एक्ट्रेस का अफेयर, हर किसी के साथ बिताई रात, लेकिन इस घटना से बदल दी जिंदगी

American actress slept with 200 men: American actress Jennifer Coolidge has spent the night with 200 men, film changed her life... जेनिफर ने बताया कि लोग उनके साथ प्रेम संबंध बनाना चाहते थे। इस फिल्म में उनका काम देखकर उनके कई अफेयर्स हुए और करीब 200 मर्दों के साथ उन्होंने उस दौर में रात गुजारी।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 06:38 PM IST, Published Date : December 3, 2022/6:38 pm IST

American actress slept with 200 men: आजकल के एक्टर-एक्ट्रेस इंटरव्यू में खुलकर अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बता देते हैं कि उसे जानकर हर कोई दंग हो जाता है। हाल ही में एक अमेरिकन एक्ट्रेस ने अपने बारे में एक ऐसी हैरान करने वाली बात बताई कि उसे जानकर हर कोई दंग हो गया। वैसे तो लोगों के ऐसे बहुत से राज होते हैं जिसे वो किसी को भी नहीं बताना चाहते पर जब सेलिब्रिटीज के राज पता चलते हैं तो सभी चौंक जाते हैं। जेनिफर ने भी अपनी पर्सनल जिंदगी से जुड़ी हैरान करने वाली बात बताई।

इस टेलीकॉम कंपनी के इन प्लान्स में मिलेगा Amazon Prime और Netflix का सब्सक्रिप्शन, मिलेंगे औऱ भी बेनिफिट्स

इंटरव्यू में खुद किया खुलासा

American actress slept with 200 men: एक रिपोर्ट के अनुसार जेनिफर कूलिज एक अमेरिकन एक्ट्रेस हैं और अब 61 साल की हो चुकी हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने एक इंटरव्यू में काफी चौंकाने वाली बात बताई। दरअसल, साल 1999 में रिलीज हुई एडल्ट कॉमेडी फिल्म ‘अमेरिकन पाई’ में जेनिफर, फिल्म के मुख्य किरदार ‘स्टिफलर’ की मां बनी थीं जिसका चक्कर अपने बेटे के दोस्त से चलने लगता है। 2001, 2003, और 2012 में इस फिल्म के अगले पार्ट भी बने थे, जिसमें जेनिफर दोबारा अपने बोल्ड किरदार में दिखी थीं। इन्हीं किरदारों में जेनिफर फेमस और उनकी डिमांड बढ़ गई।

दवा कंपनियों को लेकर केंद्र सरकार का बड़ा फैसला, अब इस माध्यम से देना होगा हर एक ब्योरा

200 मर्दों के साथ बितायी रात

American actress slept with 200 men: इंटरव्यू में जेनिफर ने बताया कि लोग उनके साथ प्रेम संबंध बनाना चाहते थे। इस फिल्म में उनका काम देखकर उनके कई अफेयर्स हुए और करीब 200 मर्दों के साथ उन्होंने उस दौर में रात गुजारी। उन्होंने कहा कि अगर वो उस रोल को नहीं करतीं तो इतने अफेयर्स करना मुमकिन नहीं था। बेस्ट इन शो और लीगली ब्लॉन्ड में भी उनका काम लोगों को इतना पसंद आया कि 2000 के दशक में एक्ट्रेस की भारी डिमांड हो गई थी। इसके बाद अवॉर्ड विनिंग टीवी सीरीज, द व्हाइट लोटस में भी उनके रोल को काफी सराहा गया था। हाल ही में वो नेटफ्लिक्स की सीरीज में भी नजर आई थीं जो एक मिस्ट्री सीरीज है।

और भी है बड़ी खबरें…