jaya se shadi karne se pahle amitabh bachchan ne rakhi thi ye shart

जया से शादी करने से पहले अमिताभ बच्चन ने रखी थी ऐसी शर्त, कहा था- ‘मुझे नहीं चाहिए ऐसी पत्नी’

जया से शादी करने से पहले अमिताभ बच्चन ने रखी थी ऐसी शर्त! jaya se shadi karne se pahle amitabh bachchan ne rakhi thi ye shart

Edited By :   Modified Date:  March 29, 2023 / 04:32 PM IST, Published Date : March 29, 2023/4:32 pm IST

मुंबई। jaya se shadi karne se pahle amitabh bachchan ne rakhi thi ye shart बॉलीवुड के सबसे पुराने जोडियों में से एक अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की है। दोनों को एक दूसरे का साथ निभाते लगभग 50 साल पूरे होने को है। दोनों की शादी 3 जून 1973 में हुई थी। इस समय के दौर में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता था, जो आज भी बरकार है।

Read More: BJP सांसद गिरीश बापट का निधन, इस बीमारी से जूझ रहे थे दिग्गज भाजपा नेता, PM मोदी ने जताया दुख 

jaya se shadi karne se pahle amitabh bachchan ne rakhi thi ye shart अमिताभ और जया अपनी 50वीं सालगिरह मनाने वाले है। लेकिन आज हम आपको बताएंगे कि शादी के पहले अमिताभ बच्चन ने क्या शर्तें रखी थी। इस बात का खुलासा जया ने नतनी नव्या के एक शो के दौरान थी।

Read More: प्रदेशवासियों को लगा झटका! बिजली के बढ़े दाम, अब इतने चुकाना होंगे पैसे 

जानें क्या था वो शर्त

दरअसल, जया बच्चन ने बताया कि- अक्टूबर ने दोनों ने शादी करने का फैसला किया था। एक्ट्रेस ने आगे बताया कि अमिताभ बच्चन ने उनसे कहा था कि वो ऐसी पत्नी नहीं चाहते जो 9 से 5 काम करे।

Read More: सामान्य UPI भुगतान पर नहीं लगेगा कोई शुल्क, एनपीसीआई ने जारी किया स्पष्टीकरण

जल्दी में हुई दोनों की शादी

शो के दौरान जया ने बताया कि उनकी शादी टलने गई थी। उन्होंने बताया कि जब उनकी और अमिताभ की फिल्म ‘जंजीर‘ हिट हुई थी तो उन्हें घूमने जाना था लेकिन अमिताभ बच्चन के मम्मी-पाप उन्हें शादी से पहले बाहर जाने की परमीशन नहीं दे रहे थे। इसलिए दोनों ने वेकेशन पर जाने से पहले यानी जून में ही शादी करने का फैसला किया।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक