अमिताभ बच्चन ने चीनी राष्ट्रपति पर किया मज़ेदार ट्वीट, आपका नाम तो गिनीज़ बुक में होना चाहिए | Amitabh Bachchan made fun tweet on Chinese President Your name must be in the Guinness Book

अमिताभ बच्चन ने चीनी राष्ट्रपति पर किया मज़ेदार ट्वीट, आपका नाम तो गिनीज़ बुक में होना चाहिए

अमिताभ बच्चन ने चीनी राष्ट्रपति पर किया मज़ेदार ट्वीट, आपका नाम तो गिनीज़ बुक में होना चाहिए

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 08:40 AM IST, Published Date : December 4, 2022/8:40 am IST

मंबई। लॉकडाउन की वजह से आमलोगों के साथ सेलेब्रिटी भी अपने घरों में सिमट कर रह गए हैं। हम सभी इन दिनों ज्यादा से ज्यादा वक्त सोशल मीडिया पर बिता रहे हैं। अभिनेता अमिताभ बच्चन तो वैसे भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं लेकिन इन दिनों वो इसका पूरा आनंद उठा रहे हैं। अमिताभ कोरोना वायरस से जागरुक करने के साथ-साथ वो लोगों का मनोरंजन भी कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन ट्विटर,इंस्टा,ब्लॉग पर पर काफी एक्टिव हैं। अमिताभ अक्सर अपनी फिल्मों, पुरानी यादों और परिवार के बारे में कुछ ना कुछ ट्वीट करते रहते हैं। इस बार अब अमिताभ ने चीनी राष्ट्रपति पर अपना एक जोक शेयर किया है।

ये भी पढ़ें- फूट-फूटकर रोई एक्ट्रेस हिना खान, ये है रोने की वजह..देखिए वीडियो

अमिताभ ने क्या कहा कोरोना पर-
अमिताभ ने अपने नए ट्वीट में चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग के बारे में एक जोक मारा है। उन्होंने लिखा, ‘मेरे एक दोस्त से मुझे ये मजेदार मैसेज किया है, ‘गिनीज बुक शी जिनपिंग को अवॉर्ड देगी क्योंकि उन्होंने चीन का अभी तक का सबसे ज्यादा चलने वाला प्रोडक्ट बनाया है.’ अमिताभ के इस फनी ट्वीट के बदले ट्विटर यूजर्स अमिताभ के इस पोस्ट पर कमेंट कर उनसे मजे ले रहे हैं. लोगों का कहना है कि बिग बी को व्हाट्सएप के जोक्स से प्यार है।

ये भी पढ़ें- ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर से सगाई करने वाली भारतीय मूल की विनी रमन ने ख…

अमिताभ ने अपने ब्लॉग में स्मार्टफोन और लैंडलाइन में फर्क भी बताया है। अमिताभ अपने पुराने दिनों को याद करते हुए लिखा, ‘वो बार-बार उंगलियों से नंबर को घुमाना उस समय अलग ही मजा देता था। ये मजा उन लोगों को मिलता था, जिनके घर में लैंडलाइन फोन होता था। उस लैंडलाइन की सुविधा लेना भी उस वक्त आसान नहीं होती थी। अमिताभ ने कहा कि हमने खुद काफी समय तक उसका इस्तेमाल नहीं किया था.’ । अमिताभ ने ये भी बताया कि वो कैसे अपने पिता हरिवंश राय बच्चन से फोन पर बात करने के लिए लम्बे समय तक इंतजार किया करते थे।

वहीं बॉलीवुड के महानयाक अमिताभ बच्चन अपनी आंखों की रोशनी को लेकर चिंतित है। अमिताभ बच्चन को डर सता रहा है कि वह अंधे ना हो जाएं। अमिताभ ने इस बात को अपने फैंस से भी साझा किया है। अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर कहा, “ये आंखें धुंधली तस्वीरें देख रहीं हैं। आंखों से दो चीजें नजर आ रही हैं और कुछ दिनों से मुझे महसूस हो रहा है कि अंधापन आने वाला है.”

ये भी पढ़ें- इस कॉमेडियन एक्ट्रेस ने ‘ब्रा’ से ‘मास्क’ बनाकर दिखाया, जमकर वायरल …

अमिताभ बच्चन ने यह भी कहा कि उनके डॉक्टर उन्हें दिलासा दे रहे हैं कि वे अंधे नहीं होंगे। उन्होंने कहा, “डॉक्टर से बात की है, उनकी परामर्श का पालन कर रहा हूं, उनका बताया आईड्रॉप हर घंटे आंखों में डाल रहा हूं। उन्होंने मुझे सांत्वना दी है कि मैं अंधा नहीं होउंगा, यानि अभी कंप्यूटर के पास बिताने के लिए मेरे पास और अधिक वक्त है। आंखे थक गई हैं, बस और कुछ नहीं.”।

कोरोना वायरस को लेकर बॉलीबुड भी लॉकडाउन की पोजीशन में हैं। अमिताभ बच्चन घर पर पूरा समय बिता रहे हैं। अमिताभ राहत में हाथ बंटा रहे हैं। महानायक मुंबई में रोजाना जरूरतमंदों को 2 हजार पैकेट बंटवाने का काम कर रहे हैं।