Amrapali Dubey became pregnant?

बिना शादी के ही प्रेग्नेंट हो गई ये एक्ट्रेस? फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, तस्वीरें देख लोगों ने कहा, ‘ये कब हो गया’

बिना शादी के ही प्रेग्नेंट हो गई ये एक्ट्रेस? फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, तस्वीरें देख लोगों ने कहा ! Amrapali Dubey became pregnant?

Edited By :   Modified Date:  January 16, 2023 / 07:00 PM IST, Published Date : January 16, 2023/7:00 pm IST

नई दिल्ली। Amrapali Dubey became pregnant? भोजपुरी इं​डस्ट्री में अपनी एक्टिंग से लोगों को ​दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। आम्रपाली आए दिन किसी न किसी कारणों से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक लेटेस्ट फोटो शेयर की है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर कई तरह के सवाल उठ रहे है।

Read More: बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक, दिल्ली में बनेगी दक्षिण को साधने की रणनीति, इन राज्यों में भी खिलाना चाहेगी कमल

Amrapali Dubey became pregnant? हाल ही में आम्रपाली ने अपने सोशल मीडिया पर अपना एक फोटो शेयर किया है। जिसमें वो बेबी बंप प्लांट करते हुए नजर आ रही है। फैंस उनकी ये तस्वीर देखकर अपना होश खो बैठे है। ऐसे में बिना शादी के बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए आम्रपाली की तस्वीरें जैसे ही सामने आईं तो फैंस हैरान रह गए। एक्ट्रेस की इस तस्वीर में फैंस कई तरह के सावाल कर रहे है। ज्यादातर लोग एक्ट्रेस को आने वाली गुड न्यूज के लिए बधाई दे रहे हैं।

Read More: देर रात घर में घुस आया युवक, फिर 20 साल की लड़की से किया ये घिनौना काम, जानें क्या है पूरा मामला 

आम्रपाली इस दौरान ब्लैक कलर की फ्लावर प्रिंट का सूट पहने हुई हैं। मांग में सिंदूर और हाथों में लाल रंग की चूड़ियां नजर आईं। एक्ट्रेस ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दो तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर में एक्ट्रेस काफी खुश नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में एक्ट्रेस काफी ज्यादा उदास दिखीं।

नए साल के पहले महीने में बुरी खबर! इन कंपनी में कर्मचारियों की होगी छंटनी, सामने आई ये बड़ी वजह

आम्रपाली की बेबी बंप फोटोज वायरल होते ही फैंस अलग-अलग कयास लगाने लगे। लेकिन हम आपको बता दें कि आम्रपाली दुबे प्रेग्नेंट नहीं है बल्कि एक्ट्रेस ने अपनी आने वाली फिल्म का लुक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dubey Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101)

 

 

 

 

 

 

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers