Ananya Pandey is dating this famous actor, news is getting viral

अनन्या पांडे इस मशहूर अभिनेता को कर रही डेट ,खबरें हो रही वायरल

Ananya Pandey is dating this famous actor, news is getting viral

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 07:43 PM IST, Published Date : December 3, 2022/7:43 pm IST

Ananya Pandey is dating this famous actor: मुंबई;बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। हाल ही अनन्या पांडे करण जौहर के अपने चैट शो कॉफी विद कारण में पहुंची थी जहां कारण ने अनन्या और आदित्य के रिलेशनशिप में होने का हिंट देते दिखे थे। जिसके बाद आदित्य के नाम पर करण के शो में अनन्या ब्लश करती दिखी थीं, करण जौहर ने अनन्या को आदित्य के नाम से टीज किया था। जिसके बाद आदित्य को लेकर पूछे सवाल पर अनन्या ने कहा कि उन्हें आदित्य हॉट लगते हैं।

यह भी पढ़े: पैसेंजर ट्रेन में सांड ने की यात्रा ! लोगों ने सीट से बांधा, बोले- साहिबगंज में उतार देना, वायरल हो रहा वीडियो

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर की डेटिंग की खबरे हुई वायरल

Ananya Pandey is dating this famous actor; इन दिनों बॉलीवुड की गलियारों से खबरे आ रही है कि अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर एक दूसरे को डेट कर रहे है। लेकिन अभी तक दोनों में से किसी ने भी इस बात को लेकर को भी बयान नहीं दिया है। जिसके बाद जब आदित्य रॉय कपूर से उनके मैरिज प्लान्स पर बात की तो शादी के सवाल पर आदित्य ने कहा- मैं शादी में बिल्कुल यकीन रखता हूं, अगर होगी तो हो जाएगी। आपको बता दे कि अनन्या पांडे इन दिनों अपनी फिल्म लाइगर के प्रमोशन में बिजी है हाल ही में फिल्म के गाने आफत को लाखो व्यूज मिले है जिसको देखकर अनन्या काफी खुश है , वही आदित्य रॉय कपूर अपनी आगामी फिल्म ओम: द बैटल विदइन में बिजी चल रहे हैं।