Animal Box Collection 1st Day

Animal Box Collection 1st Day : रणबीर कपूर की Animal ने मचाया धमाल, पहले ही दिन की 100 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई..

Animal Box Collection 1st Day : रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' ने अपनी रिलीज के पहले दिन दुनियाभर में 116 करोड़ रुपये कमाए हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 2, 2023 / 01:50 PM IST, Published Date : December 2, 2023/1:09 pm IST

Animal Box Collection 1st Day : मुंबई। रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ ने अपनी रिलीज के पहले दिन दुनियाभर में 116 करोड़ रुपये कमाए हैं और इसके साथ ही यह पहले दिन कमाई के मामले में उनके करियर की सर्वश्रेष्ठ फिल्म बन गई है। निर्माता टी सीरिज ने शनिवार को पहले दिन की कमाई के आंकड़े साझा किया। फिल्म को उसकी रिलीज से पहले केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने A प्रमाण पत्र दिया था।

read more : Pollution Control : कम नहीं हो रहा पर्यावरण प्रदूषण, तो घर से ही करें ये प्रयास

Animal Box Collection 1st Day : टी सीरिज ने ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा, ”सभी रिकॉर्ड ध्वस्त करने के लिए आया ‘एनिमल’….हिंदी सिनेमा में गैर अवकाश दिवस पर दुनियाभर में 116 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली सबसे बड़ी फिल्म।”

फिल्म ‘कबीर सिंह’ के निर्देशन के लिए मशहूर संदीप रेड्डी वंगा ने फिल्म का निर्देशन किया है, जिसमें अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी मुख्य भूमिका में हैं। भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियो और प्रणय रेड्डी वंगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा निर्मित यह फिल्म शुक्रवार को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज हुई।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers