After Bipasha and Debina, now this actress shared a picture while flaunting

बिपाशा और देबिना के बाद अब बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए इस एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर, कहीं ये बातें

Anita Hassanandani: After Bipasha and Debina, now this actress shared a picture while flaunting baby bump, कहीं ये बातें

Edited By: , August 16, 2022 / 04:20 PM IST

नई दिल्ली। Anita Hassanandani: इन दिनों कुछ टीवी और बॉलिवुड की फेम खुशखबरी देती और अपनी तस्वीरें शेयर करती नजर आ रही है। एक तरफ जहां देबिना और बिपाशा अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में आ गई हैं, वहीं अब अनीता हस्सनंदनी ने भी बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। हम बात कर रहे हैं नागिन अनीता हस्सनंदनी की, जिसने हाल ही में अपने पति के साथ बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा किया है। इस फोटो में अनीता ने ब्रालेट के साथ ओपन बाथरोब पहना हुआ है। वहीं, उनके हसबैंड व्हाइट टीशर्ट में काफी हैंडसम लग रहे हैं।

अंजली अरोड़ा का MMS वायरल के बाद भी नहीं छोड़ा साथ, कौन है ये शख्स जिसकी तारीफ करते नहीं थकती

प्रेगनेंसी को लेकर कहीं बातें

Anita Hassanandani: अगर आप सोच रहे हैं कि, अनीता हस्सनंदनी भी दूसरी बार मां बनने वाली हैं तो आप गलत हैं, क्योंकि ये तस्वीर एक्ट्रेस की पहली प्रेग्नेंसी के दौरान की है। अनीता ने थ्रोबैक फोटो शेयर करते हुए सफाई दी है कि, वह मां नहीं बनने वाली हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “नहीं, मैं फिर से प्रेग्नेंट नहीं हूं।” फोटो देखकर लगता है कि, ये उनके मैटरनिटी फोटोशूट की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani)

आखिर क्यों रो पड़ी दुनिया की सबसे खूबसूरत एथलेटिक्स स्टार, इंस्टाग्राम पर फैंस दे रहे रिएक्शन

बेटे के साथ रहती है व्यस्त

Anita Hassanandani: बता दें कि अनीता ने बिजनेसमैन रोहित रेड्डी से साल 2013 में शादी की थी। शादी के 8 साल बाद दोनों को 9 फरवरी 2021 में एक बेटा आशीर्वाद हुआ। दोनें ने अपने बेटे का नाम आरव रेड्डी रखा। अनीता अक्सर अपनी मदरहुड जर्नी को इंस्टाग्राम पर मजे करती दिखाई देती हैं। अनीता अपने बेटे के साथ काफी पल साथ बिताती हैं। अनीता के इंस्टा पोस्ट पर आप देख सकते हैं कि वह अपने बेटे के साथ कितना टाइम स्पेंड करती है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें