Anjali Arora's MMS did not leave her company even after viral, who is this

अंजलि अरोड़ा का MMS वायरल के बाद भी नहीं छोड़ा साथ, कौन है ये शख्स जिसकी तारीफ करते नहीं थकती

Anjali Arora Boyfriend: अंजली अरोड़ा का MMS वायरल के बाद भी नहीं छोड़ा साथ, who is this person who does not get tired of praising

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 11:39 AM IST, Published Date : December 4, 2022/11:39 am IST

नई दिल्ली। Anjali Arora Boyfriend: कच्चा बादाम फेम अभिनेत्री अंजलि अरोड़ा एमएमएस लीक होने के बाद से सुर्खियों में बनी हुई हैं। पहले अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया के जरिए सुर्खियां बटोर रही थीं, इसके बाद कंगना रणौत के शो लॉक अप में उनकी एंट्री हो गई। अभिनेत्री ने लॉक अप के जरिए खूब पॉपुलरिटी हासिल की। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एमएमएस को लेकर भी अंजलि अरोड़ा ने सफाई दी थी। अंजलि अरोड़ा के साथ एक सच्चे साथी होने का सबूत देते हुए उनके बॉयफ्रेंड आकाश संसनवाल ने साथ निभाया, एमएमस वायरल होने के बावजूद भी अंजली का साथ नहीं छोड़ा है।

आखिर क्यों रो पड़ी दुनिया की सबसे खूबसूरत एथलेटिक्स स्टार, इंस्टाग्राम पर फैंस दे रहे रिएक्शन

आकाश इंस्टाग्राम पर रहते हैं काफी एक्टिव

Anjali Arora Boyfriend: बता दें कि आकाश संसनवाल पेशे से एक डिजिटल क्रिएटर हैं। वह इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं। आकाश संसनवाल के इंस्टाग्राम पर उनके 23.1 हजार फॉलोवर्स हैं। वह अंजलि अरोड़ा के साथ अक्सर फोटो और रील्स पोस्ट करते रहते हैं। अक्सर वह रील्स भी बनाकर शेयर करते रहते हैं। आकाश संसनवाल एक खुद के नाम से इंस्टाग्राम पर बीजेपी का हैंडल भी चलाते हैं। इसमें वह साउथ दिल्ली के सासंद रमेश बिधूड़ी की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते रहते हैं।

बड़े पर्दें पर धमाल मचाने आ रही ये एक्ट्रेस, टाइगर के साथ जमेगी जोड़ी

दो साल से कर रहे डेट

Anjali Arora Boyfriend: अंजलि अरोड़ा और आकाश संसनवाल एक-दूसरे को करीब दो साल से डेट कर रहे हैं। एक्ट्रेस के उम्र की बात करें तो वह अभी 21 साल की हैं। वहीं, इनके बॉयफ्रेंड की उम्र की कोई जानकारी नहीं है।  पहली बार आए साथ नजर आकाश संसनवाल इंस्टाग्राम पर अंजलि अरोड़ा के साथ तमाम फोटोज शेयर करते रहते हैं। ये दोनों पहली बार साथ में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए थे। यहां एक्ट्रेस उन्हें रिसीव करने पहुंची थीं। बता दें कि आकाश संसनवाल अंजलि अरोड़ा अक्सर आकाश संसनवाल की तारीफ करती रहती हैं। एक बार तो उन्होंने कहा था कि वह बहुत ज्यादा समझदार हैं और सभी चीजों को बखूबी हैंडल करते हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें