Ankita Lokhande is pregnant?, baby bump's photo went viral

मां बनने वाली है अंकिता लोखंडे? बेबी बंप का फोटो हुआ वायरल, राखी सावंत ने भी कही ये बात

मां बनने वाली है अंकिता लोखंडे? बेबी बंप का फोटो हुआ वायरल, राखी सावंत ने भी कही ये बात !Ankita Lokhande is pregnant?

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 10:27 PM IST, Published Date : December 3, 2022/10:27 pm IST

नईदिल्ली: ‘पवित्र रिश्ता’ में लीड रोल करने वाली अंकिता लोखंडे शादी के बाद पति विक्की जैन के साथ लाइफ एंजॉय कर रही है। अब दोनों कपल नई लाइफ की शुरुआत करने वाले हैं। अंकिता लोखंडे के फैंस के लिए एक अच्छी खबर निकलकर सामने आई है। खबर यह है कि अंकिता लोखंडे मां बनने वाली है। अंकिता लोखंडे प्रेग्नेंट हैं। इस बात का खुलासा राखी सावंत ने किया है। एक इंटव्यू के दौरान राखी सावंत ने बताया कि अंकिता लोखंडे और विक्की जौन अपना पहला बेबी एक्स्पेक्ट कर रहे हैं।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां Click करें*<<

Read More: इस हाल में मिली सात माह की गर्भवती महिला, देखकर पुलिस भी रह गई दंग 

दरअसल, राखी से अंकिता लोखंडे की प्रेग्नेंसी के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि वह जल्द ही ये गुड न्यूज सबको देने वाली है। हालंकि इस बारे में अंकिता और विक्की की तरफ से कन्फर्म स्टेटमेंट आना बाकी है। राखी ने कहा कि मुझे समझ नहीं आ रहा है कि अंकिता लोखंडे जो खुशी डिजर्व करती हैं, उन्हें वह मिलती क्यों नहीं है। राखी सावंत ने अंकिता लोखंडे की प्रेग्नेंसी को तो कन्फर्म कर दिया।

Read More: भारत में फिर मंडराया तूफान का खतरा, इस तट से टकराने की आशंका, मौसम विभाग ने कही ये बड़ी बात 

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने पति के साथ अपनी 6 मंथ एनिवर्सरी सेलिब्रेट की। उनकी एनिवर्सरी की वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। अंकिता ने फोटोज को शेयर कर लिखा, हैप्पी 6 महीने हमें बेबी। थैंक्यू हमारे परिवार को जिन्होंने इसे इतना स्पेशल बनाया।

Read More: IND vs ENG : इंग्लैंड के खिलाफ धमाकेदार जीत के बाद ऋषभ पंत बोले- पूरी जिंदगी याद रहेगा ये शतक 

बता दें कि अं​किता लोखंडे सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में काफी नाम कमाया है। घर-घर में यह ‘अर्चना’ के अपने किरदार से मशहूर हुईं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by POP Diaries (@ipopdiaries)

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें…