Another new song released from "Liger", this actress is playing the role

“लाइगर” का एक और नया गाना रिलीज,इस फिल्म में विजय की मां का रोल अदा कर रही है यह अभिनेत्री

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 11:20 AM IST, Published Date : December 4, 2022/11:20 am IST

New song of “Liger” released : मुंबई – विजय देवरकोंडा की फिल्म “गीता गोविंदम” पूरे देश में सुपर हिट होने के बाद अब उनकी अगली फिल्म सिनेमाघरों में धूम मचाने आ रही है। उनके प्रशंसक काफी वक्त से इस मूवी के इंतजार में थे लेकिन अब उनका इंतजार खत्म होने वाला हैं। विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म बहुप्रतीक्षित “लाइगर” इन दिनों बहुत ही ज्यादा चर्चाओं में बनी हुई है। इस मूवी के रिलीज होने में अब कुछ ही दिनों का ही वक़्त बचा हुआ है। और ऐसे में मूवी का प्रमोशन जमकर भी हो रहा है। मूवी का ट्रेलर और इसके दो गाने भी पहले ही रिलीज कर दिए गए है लेकिन अब इस फिल्म का तीसरा गाना ‘आफत’ भी रिलीज किया जा चुका है। इस गाने में विजय की मां का रोल अदा कर रहीं राम्या कृष्णन की नजरों से बचकर अनन्या और विजय रोमांस करते हुए दिखाई दे रहे है।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : पति नहीं कर पा रहा था खुश, तो हैंडसम देवर पर आया भाभी का दिल, डेटिंग एप पर फेक ID बना करने लगी ये काम

बेहद रोमांटिक है  ‘आफत’

New song of “Liger” released : गाने में राम्या कृष्णन किचन में कुछ बना रही है इसी दौरान अनन्या पांडे की एंट्री होती है। अनन्या, विजय के पास आने के लिए परमिशन मांगती हैं जिस पर विजय देवरकोंडा मां की तरफ देखकर उन्हें वहां से जाने को बोल देते है लेकिन अनन्या नहीं मानती और हाथ जोड़ती है और फिर चुपके से वो किचन तक  आ जाती है और फिर से हाथ जोड़कर वो विजय देवरकोंडा से अंदर आने की विनती करने लग जाती हैं लेकिन इस बार विजय ही बाहर चले जाते हैं और पिर अनन्या, विजय को दूसरी तरफ खींच लेती हैं और फिर दोनों के बीच रोमांटिक एक सीन को दिखाने का प्रयास किया गया है।

read more : इस एक्ट्रेस ने दिखाया अब तक का सबसे बोल्ड अंदाज, हटाए नहीं हट रही लोगों की नजरें

विजय की पहली बॉलीवुड फिल्म “लाइगर”

New song of “Liger” released : वहीं “गीता गोविन्दम” की अपार सफलता के बाद  विजय देवरकोंडा इसी मूवी से अपना बॉलीवुड डेब्यू भी करने जा रहे है, अनन्या पांडे भी इस मूवी से साउथ में अपना डेब्यू कर रही हैं। इस मूवी को दो भाषाओं हिंदी और तेलुगू में रिलीज किया जाने वाला है। इसी फिल्म से मशहूर बॉक्सर माइक टायसन भी इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने वाले हैं।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers