Anurag Kashyap made a big disclosure

अनुराग कश्यप ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा – ‘मौत से तीन हफ्ते पहले …

Anurag Kashyap made a big disclosure about Sushant Singh Rajput : 14 जून, 2020 सुशांत ने दुनिया को कहा था अलविदा

Edited By :   Modified Date:  January 30, 2023 / 08:12 PM IST, Published Date : January 30, 2023/8:06 pm IST

Anurag Kashyap made a big disclosure; मुंबई : बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने भले ही दुनिया को अलविदा कह दिया हो । लेकिन आज भी उनकी याद उनके करीबी और फैंस के दिलों में जिंदा है। बता दें कि एक्टर ने 2 साल पहले अपने अपर्टमेंट में आत्महत्या कर ली थी। हालांकि अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि उनकी मौत कैसे हुई थी। लेकिन अब 2 साल के बाद बॉलीवुड पॉपुलर मूवीमेकर अनुराग कश्यप ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। उनके बताया कि मौत से तीन हफ्ते पहले सुशांत मुझसे मिलना चाहते थे। लेकिन मैंने मना कर दिया।

यह भी पढ़े : ‘आर्या’ मुझे सशक्तिकरण का एहसास कराती है: सुष्मिता सेन

मौत से 3 हफ्ते पहले अनुराग कश्यप से मिलना चाहते थे सुशांत

बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू में अनुराग कश्यप ने बताया कि, सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम न कर पाने का मुझे अफसोस है। उन्होंने आगे कहा, ‘जिस दिन एसएसआर (सुशांत सिंह राजपूत) के साथ ये दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई, मुझे बहुत बुरा लगा। मुझे पता चला की अपने निधन से तीन हफ्ते पहले वो मुझसे मिलना और बात करना चाहते थे। ये मुझे किसी करीबी से पता चला। हालांकि मैं उनसे बात नहीं करना चाहता था, क्योंकि पहले के एक्सपीरियंस कुछ ठीक नहीं रहे थे। मैं बात नहीं करना चाहता’ . लेकिन जब आपको अपनी गलती का एहसास होता है तो बुरा लगता है।

यह भी पढ़े : Union Budget 2023: बजट से पहले सरकार ने दिया जोरदार झटका, 92 साल पुराने इस नियम पर लगाया रोक..!

अनुराग कश्यप ने सुशांत को लेकर व्हाट्सएप चैट की शेयर

इसके साथ ही अनुराग कश्यप ने उस दौरान एक व्हाट्सएप चैट शेयर की थी. ये चैट अनुराग और सुशांत सिंह राजपूत के मैनेजर के साथ हुई थी। उन्होंने व्हाट्सएप चैट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कहा था- मैं माफी चाहता हूं कि मुझे ये स्क्रीनशॉट शेयर करना पड़ रहा है लेकिन ये चैट सुशांत के निधन से तीन हफ्ते पहले की है। 22 मई को सुशांत के मैनेजर से मेरी ये बातचीत हुई थी। अभी तक मैंने ये शेयर नहीं किया लेकिन अब कर रहा हूं। हां, मैं उनके साथ कुछ निजी कारणों से काम नहीं करना चाहता था।

यह भी पढ़े : सिंगापुर : रिश्वत लेने पर दो भारतीय श्रमिकों पर जुर्माना लगाया गया.

14 जून, 2020 सुशांत ने दुनिया को कहा था अलविदा

Anurag Kashyap made a big disclosure: बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए सबसे बुरे दिनों में से एक दिन वो था जब इंडस्ट्री के राइजिंग सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड कर ली थी। 14 जून, 2020 को वे मुंबई स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए। इस खबर ने इंडस्ट्री समेत देशभर के फिल्म प्रेमियों को हिला कर रख दिया था। आज भी सुशांत के फैंस उनके निधन से पूरी तरह उबर नहीं पाए हैं और एक्टर को बहुत मिस करते हैं।