anushka sharma baby bump

फिर से मां बनने वाली है अनुष्का शर्मा! बेबी बंप की तस्वीर आई सामने

हाल ही में दोनों की एक तस्वीर ने फैंस को चौंका दिया है। हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रही! anushka sharma baby bump

Edited By :   Modified Date:  December 11, 2022 / 04:42 PM IST, Published Date : December 11, 2022/4:42 pm IST

नईदिल्ली। anushka sharma baby bump टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पिछले साल 11 जनवरी 2021 को बेटी वामिका के माता पिता बने। उसके बाद से अनुष्का शर्मा और विराट कोहली लगातार सोशल मीडिया पर छाए हुए है। लेकिन हाल ही में दोनों की एक तस्वीर ने फैंस को चौंका दिया है। हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रही दोनों की तस्वीर में अनुष्का शर्मा रेड कलर का सूट पहना हुआ है। इसमें अनुष्का का बेबी बंप साफ दिखाई दे रहा है। सूत्रों के अनुसार अनुष्का रुटीन चेकअप के लिए मुंबई के एक अस्पताल गई थी। इसी दौरान दोनों की तस्वीर ली गई है।

Read More: New Education Policy: अब ग्रेजुएशन में भी करनी होगी इंटर्नशिप, जानें क्या है UGC का FYUP प्लान 

anushka sharma baby bump इससे कयास लगाया जा रहा है कि अनुष्का शर्मा एक बार फिर से फिर से मां बनने वाली हैं। उनकी यह फोटो जमकर इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। इस तस्वीर में विराट कोहली ब्लेक कलर के ड्रेस में दिख रहे है और अनुष्का शर्मा रेड कलर का सूट पहना हुआ है। अनुष्का शर्मा को देखते ही पैपराजी ने उनकी फोटो क्लिक कर ली।

Read More: Alia Bhatt ने बाथरूम के अंदर से शेयर कर दी सेल्फी, यूजर्स बोले- हमारा तो दिन बन गया

आपको बता दें कि इस समय अनुष्का और विराट दोनों अपनी लाइफ एंजॉय कर रहे है। देश दुनिया में दोनों की जोड़ी को सबसे बेस्ट माना गया है। शादी के 5 साल बाद भी दोनों की जोड़ी सबसे फेमस है। दोनों की कमाई की बात करे तो दोनों करोड़ों की कमाई करते है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक