Anushka Sharma has shown her daughter's photo

दिवाली और होली एक साथ मनाई अनुष्का शर्मा की बेटी, एक्ट्रेस ने ​दिखाया वामिका की फोटो, तेजी से हो रहा वायरल

दिवाली और होली एक साथ मनाई अनुष्का शर्मा की बेटी, एक्ट्रेस ने ​दिखाया वामिका की फोटो! Anushka Sharma has shown her daughter's photo

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:45 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:45 am IST

मुंबई। Anushka Sharma has shown her daughter’s एक्ट्र्रेस अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वो आए दिन अपनी जिंदगी से जुड़ी बाते और अपने परिवार के बारे में बाते अपने फैंस के बीच शेयर करते रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी एक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर को देखने के लिए हर कोई बेताब रहता है और वहीं विरूष्का उनकी तस्वीर बहुत कम ही सोशल मीडिया पर शेयर करती है।

Read More: मैच हारते ही पाकिस्तान में टूटने लगे टीवी, विरेंद्र सहवाग ने शेयर किया वीडियो, लोगों ने याद दिलाया बाप-बाप होता है

Anushka Sharma has shown her daughter’s हम जिसकी बात कर रहे है वो कोई और नहीं उनकी बेटी वामिका है। दरअसल, अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टा पर एक स्टोरी लगाई है। जिसमें वो वामिका की फोटो पोस्ट की है। इस फोटों में अनुष्का सिर्फ वा​मिका की हाथ दिखाए है। दिवाली पर रंगोली बनाने के दौरान वामिका ने सारे कलर्स मिला दिए और रंगोली भी खराब हो गई। पोस्ट करते हुए अनुष्का शर्मा ने लिखा था कि दिवाली और होली एक ही दिन।

Read More: बोरे में बंद इस हालत में मिला 11 साल का बच्चा, देखकर पुलिस भी रह गई दंग

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका की तस्वीरें अभी तक सिर्फ एक ही बार सामने आई हैं। तब विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने बहुत सख्त लहजे में इस बात का विरोध किया था। हुआ यूं था कि किसी फोटोग्राफर ने एक्ट्रेस की उनकी बेटी के साथ तस्वीरें क्लिक करके पोस्ट कर दी थीं, जो कि देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक