Aradhana sharma tmkoc role name Actress shares Bold Video in instagram

नहीं देखा होगा ‘तारक मेहता’ की इस एक्ट्रेस ऐसा लुक, समुद्र किनारे बिकिनी पहन लगाई आग! देखें वीडियो

नहीं देखा होगा 'तारक मेहता' की इस एक्ट्रेस ऐसा लुक : Aradhana sharma tmkoc role name Actress shares Bold Video in instagram

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:49 PM IST, Published Date : December 4, 2022/2:49 pm IST

नई दिल्लीः Aradhana sharma Bikini video तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है। इस शो को देखने के लिए बच्चे-बूढे की जमात टीवी के सामने लग जाती है। इस शो को लोगों का खूब प्यार मिला है। यही वजह है कि यह शो 14 सालों से लगातार चल रहा है। इस शो के सभी किरदारों को दर्शको काफी पसंद करते हैं। इस शो के सभी किरदार अपनी एक्टिंग और पर्सनल लाइफ को लेकर भी दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बने रहते हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दीप्ति का किरदार निभाने वाली आराधना अपने बोल्ड अंदाज से हमेशा सुर्खियो में रहती है। इसी बीच अब एक बार फिर वह तहलका मचा दिया है।

Read More : Georgia Andriani: अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ने ब्रा पहनकर कैमरे के सामने रिकॉर्ड कर दिया ऐसा वीडियो, शादीशुदा है तभी देखें ये video!

Aradhana sharma Bikini video दरअसल, अराधना एक सच्ची फैशनिस्टा हैं और उनकी तस्वीरें दुख भरी आंखों के लिए किसी नजारे से कम नहीं हैं। उन्होंने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो पीले रंग की बिकनी पहनकर, समुद्र तट पर चलती हैं और अपना शानदार फिगर दिखाती हैं। उनके इस वीडियो से उनके फैंस काफी मचल रहे हैं।

Read More :  न गोली न तलवार से, बंदा डरता है तो बापू की मार से… इस बच्चे का टैलेंट देख हैरान रह जाएंगे आप, विश्वास न हो तो देखें ये वीडियो 

अराधना ने इससे पहले कुछ और फोटोज भी शेयर किए थे। इन फोटोज में एक्ट्रेस लाल और पीले रंग की ब्रा और अंडरवियर सेट में पोज देती हुई नजर आ रही हैं। अपने स्टाइल में चिक टच जोड़ते हुए, उन्होंने अपने आउटफिट को बॉयफ्रेंड जींस के साथ पेयर किया और कैमरे के आगे सेंसुअल पोज दिए। इन पोज को देखकर किसी का भी मन डगमगा सकता है।