#ArrestJubinNautiyal: Demanding arrest of Jubin Nautiyal Trending

#ArrestJubinNautiyal: बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल की गिरफ्तारी की होने लगी मांग, जानिए क्यों हो रही ऐसी डिमांड

बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल की गिरफ्तारी की होने लगी मांग! #ArrestJubinNautiyal: Demanding arrest of Jubin Nautiyal Trending on Twitter

Edited By: , September 10, 2022 / 11:52 AM IST

नई दिल्लीः #ArrestJubinNautiyal ‘दिल गलती कर बैठा है’ ये गाना सुनते ही बॉलीवुड के मशहूर सिंगर जुबिन नौटियाल का नाम दिमाग में आ जाता है। और ऐसा हो भी क्यों ने जुबिन ने बहुत ही कम समय में सिंगिंग की दुनिया में बड़ा नाम कमाया है और उनकी कई हिट गाने हैं जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते हैं। लेकिन 9 सितंबर यानि शुक्रवार को ट्वीटर अरेस्ट जुबिन नौटियाल ट्रेंड करने लगा। इस हैशटैग पर हजारों ट्वीट्स किए गए और बॉलीवुड के मशहूर सिंगर जुबिन नौटियाल को गिरफ्तार किए जाने की मांग की गई। यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया तो कुछ ने पुलिस से उन्हें अरेस्ट करने की मांग भी की। लेकिन क्यों जुबिन नौटियाल को गिरफ्तार किए जाने की मांग उठने लगी? आइए जानते हैं।

Read More: UNDP ने जारी की मानव विकास श्रेणी में देशों की सूची, जानें कौन से पायदान पर है भारत

#ArrestJubinNautiyal दरअसल ट्विटर पर जुबिन नौटियाल का अगले कॉन्सर्ट का एक पोस्टर वायरल हो रहा है। इस पोस्टर में ऑर्गनाइजर के नाम को लेकर ही बवाल जारी है। एक शख्स रेहान सिद्दिकी के पोस्ट को ही सबसे ज्यादा धड़ल्ले से पोस्ट किया गया है। इस पोस्ट में लिखा है कि उनके फेवरेट सिंगर हॉस्टन आ रहे हैं। उन सभी को इस शो का बेसब्री से इंतजार है। ग्रेट जॉब जय सिंह।

Read More: शरीर की मालिश करवाने के साथ ऐसे काम करवाते हैं SDM साहब, शिकायत के बाद भी नहीं हो रही सुनवाई 

इस पोस्ट में जय सिंह के नाम पर ही ये सारा बवाल खड़ा हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जय सिंह वॉन्टेड है जिसे 30 साल से पुलिस सर्च कर रही है। उस पर ड्रग तस्करी से खालिस्तान को सपोर्ट करने समेत कई गंभीर आरोप है तो वहीं सोशल मीडिया यूजर्स ने तो आरोप लगाया कि जय सिंह आतंकवादी समूह आईएसआई से जुड़ा है।

Read More: पूर्व प्रेमी बर्दाश्त नहीं कर पाया युवती का ये काम, दिनदहाड़े हॉस्टल में घुसकर बेरहमी से पीटा

इस पोस्ट को शेयर करते हुए ढेर सारे यूजर्स ने आरोप लगाया कि जुबिन नौटियाल देशद्रोहियों के कॉन्सर्ट को करते हैं। ये देश के खिलाफ है और ऐसे में जुबिन नौटियाल को गिरफ्तार करना चाहिए। जुबिन के साथ साथ एक बार फिर यूजर्स ने बॉलीवुड को भी घेरा।

Read More: आत्महत्या रोकने के लिए बनेगी टास्क फोर्स, ऐसा करने वाला देश में पहला राज्य होगा एमपी 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक