Article 370 Review: सिनेमाघरों में रिलीज हुई आर्टिकल 370, फिल्म देख फैंस ने की जमकर तारीफ, कहा- 'सुपर हिट फिल्म' |

Article 370 Review: सिनेमाघरों में रिलीज हुई आर्टिकल 370, फिल्म देख फैंस ने की जमकर तारीफ, कहा- ‘सुपर हिट फिल्म’

Article 370 Review: सिनेमाघरों में रिलीज हुई आर्टिकल 370, फिल्म देख फैंस ने की जमकर तारीफ, कहा- 'सुपर हिट फिल्म'

Edited By :   Modified Date:  February 23, 2024 / 12:21 PM IST, Published Date : February 23, 2024/12:11 pm IST

Article 370 Review: डायरेक्टर आदित्य जम्बाले की फिल्म आर्टिकल 370 आज यानी 23 फरवरी को सिनेमा घरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म का टीजर देखने के  बाद फैंस इस फिल्म को देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड है। फिल्म की एडवांस बुकिंग देख माना जा रहा है कि फिल्म को बेहतरीन ओपनिंग मिलने वाली है। इस फिल्म में एक्ट्रेस यामी गौतम अहम रोल निभाएंगी। इस फिल्म में एक्शन और इमोशन को बैलेंस के साथ फैंस देखने वाले हैं।

Read More: PM Modi In Varanasi : BHU के कार्यक्रम में बोले PM मोदी, कहा – हम सब तो निमित्त मात्र हैं, काशी में करने वाले तो महादेव हैं

बता दें कि आर्टिकल 370 का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने गए दर्शकों ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपना रिव्यू दिया है। जिसमें एक यूजर ने लिखा  माइंड ब्लोइंग, तो वहीं दूसरे यूजर ने कहा कि, यामी गौतम ने अपनी परफॉर्मेंस से दिल चुरा लिया। उनकी इंटेंस भरी आंखें सचमुच अद्भुत हैं, निर्देशन अच्छा है, सभी कलाकारों की एक्टिंग शानदार है। सुपर हिट फिल्म। वहीं इस फिल्म में यामी गौतम के अलावा एक और फीमेल एक्ट्रेस प्रियमणि ने भी इस फिल्म में अपने पावरफुल रोल को बेहतरीन तरीके से निभाया है। इसी तरह कई यूजर्स ने फिल्म को बेहतरीन बताया है और यामी गौतम तारीफ की।

Read More: Durg Crime News: दुर्ग के इस प्राइवेट हॉस्पिटल का लाइसेंस निरस्त.. नए मरीजों की भर्ती पर भी पूरी तरह रोक, जानें क्या हैं मामला..

Article 370 Review: इस फिल्म की बुकिंग की बात करें तो अब तक फिल्म की एडवांस बुकिंग में 12 हजार से ज्यादा टिकट बिक चुके हैं। वहीं मिली जानकारी के अनुसार इस फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन 5 करोड़ होने वाला है। अब देखना ये है कि यामी की यह फिल्म पहले दिन कितने करोड़ की ओपनिंग करती है।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें