Aryan Khan Drugs Case: शाहरुख खान के बेटे आर्यन को मिली क्लीनचिट ? जानें क्या है सच |

Aryan Khan Drugs Case: शाहरुख खान के बेटे आर्यन को मिली क्लीनचिट ? जानें क्या है सच

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स केस में एनसीबी ने गिरफ्तार किया था, इसके बाद उन्हें 28 दिन जेल में काटने पड़े थे। बेटे की रिहाई के लिए किंग खान ने जी जान लगा दी थी। Aryan Khan Drugs Case: Shahrukh Khan's son Aryan gets clean chit? know what is the truth

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 05:34 AM IST, Published Date : December 4, 2022/5:34 am IST

मुंबई, 02 मार्च 2022। Aryan Khan Drugs Case: सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स मामले में जो अपडेट आया है उसके अनुसार आर्यन के खिलाफ SIT को कोई पुख्ता सबूत नहीं मिले हैं। ना ही आर्यन के ड्रग्स को लेकर इंटरनेशनल लिंक होने का सबूत मिला है, ना ही जांच में ये सामने आया कि आर्यन के पास से ड्रग्स बरामद हुई थी। इन खबरों पर अब NCB की स्पेशल इंवेस्ट‍िगेशन टीम (SIT) की प्रतिक्रिया सामने आयी है।

read more: सचिन बिड़ला का सदस्यता रद्द करने का मामला | विधानसभा अध्यक्ष Girish Gautam ने क्या कहा…सुनिए
SIT चीफ संजय सिंह ने आर्यन खान के खिलाफ सबूत ना मिलने की खबरों पर रिएक्ट किया है, उन्होंने कहा- जहां तक आर्यन खान के खिलाफ सबूत ना मिलने की बात है ये सच नहीं है, ये बस अफवाह है और कुछ नहीं। ये स्टेटमेंट्स एनसीबी के साथ क्रॉस चेक नहीं किए गए थे। अभी जांच पूरी नहीं हुई है। इस स्टेज पर कुछ भी नहीं कहा जा सकता।

read more: Ukraine में फंसे Madhya Pradesh – Chhattisgarh के Students का Update | जारी है ‘Operation Ganga’…
ड्रग्स केस की जांच कर रही NCB की स्पेशल इंवेस्ट‍िगेशन टीम (SIT) के सूत्रों के मुताबिक ऐसे दावे थे कि अभी तक की जांच में सीधे तौर पर ऐसा कोई सबूत नहीं मिला है जिससे ये स्पष्ट हो कि आर्यन अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एक बड़े ड्रग्स सिंडिकेट का हिस्सा हो। आर्यन के पास से ड्रग्स मिलने के सबूत भी नहीं मिले हैं, ऐसे में सिर्फ व्हाट्सएप चैट से ये साबित नहीं होता कि आर्यन एक बडे ड्रग्स सिंडिकेट का हिस्सा हैं।

read more: रूस-यूक्रेन घटनाक्रम: ब्रिटेन ने यूक्रेन को ”उड़ान निषेध क्षेत्र” घोषित करने संबंधी विचार नकारा
ये भी कहा गया कि 2 अक्टूबर की NCB की रेड में कई लापरवाही भी बरती गई। आर्यन पर ड्रग्स के इस्तेमाल का चार्ज लगे या ड्रग्स ट्रैफिकिंग का, किसी तरह के आखिरी फैसले से पहले स्पेशल टीम इस मामले में लीगल ओपिनियन भी लेगी। क्योंकि उनके पास से ड्रग्स रिकवर नहीं हुआ था, सूत्रों की मानें तो स्पेशल टीम की जांच अभी खत्म नहीं हुई है, अभी जांच में कुछ और महीने लगेंगे। फिर NCB DG को फाइनल रिपोर्ट दी जाएगी। हालांकि अभी इन खबरों को खारिज कर दिया है।