New sexy video of Ameesha Patel

46 की उम्र में गदर मचा रही ये खूबसूरत एक्ट्रेस, पिंक बिकिनी में बिखेरे जलवे, वीडियो देख यूजर्स बोले- ‘कितनी बुरी….’

New sexy video of actress Ameesha Patel अमीषा पटेल 46 साल की हैं लेकिन आज भी जब पूल में उतरती हैं तो फैन्स की सांसें थम जाती हैं।

Edited By :   Modified Date:  April 1, 2023 / 03:58 PM IST, Published Date : April 1, 2023/3:58 pm IST

New sexy video of Ameesha Patel : मुंबई। गदर गर्ल अमीषा पटेल इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेसेज में शामिल हैं जिन्होंने हमेशा जवान रहने की दवा ली है। हम मजाक नहीं कर रहे। श्वेता तिवारी, मादुरी दीक्षित, शिल्पा शेट्टी, ऐश्वर्या राय, दिया मिर्जा, सुष्मिता सेन ऐसे कुछ नाम हैं जो आज भी आज की एक्ट्रेसेज को कड़ी टक्कर देती हैं। उनके सामने आते ही सारा फोकस खुद ब खुद उन पर चला जाता है। अमीषा पटेल 46 साल की हैं लेकिन आज भी जब पूल में उतरती हैं तो उनके फैन्स की सांसें थम जाती हैं।

Read more: तीन शराबियों ने केयर टेकर को जबरन ऑटो में बिठाया, फिर बीच सड़क में उतार बरसाए लात-घूंसे, वायरल हो गया वीडियो 

हॉटनेस में कम नहीं हैं अमीषा

अमीषा ने समय के साथ-साथ अपने स्टाइल में बहुत बदलाव लाया है। वह एक्सपेरिमेंट करने से नहीं डरतीं और बोल्ड लुक उनके लिए चुटकियों को काम है। इसके लिए वे जिम में पसीना बहाती हैं और रिजल्ट आपके तो आपके सामने है ही. अमीषा का ये पूल वीडियो इंटरनेट पर बहुत वायरल हो रहा है। उन्हें देखकर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे है। कुछ लोग तारीफ के पुल बांध रहे हैं को वहीं कुछ बुढ़ापे की दलीलें दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9)

Read more: होम नर्स ने की बुजुर्ग महिला के साथ अश्लील हरकत, विरोध करने पर दी धमकी, सामने आया CCTV फुटेज 

यूज़र्स ने दिए ऐसे रिएक्शंस

New sexy video of Ameesha Patel : सोशल मीडिया पर एक यूज़र्स ने लिखा कि अलिग खान ने लिखा, कितनी बुरी किस्मत है कि फिल्म प्रमोट करने के लिए एक्सपोज करना पड़ रहा है। डोमिको ने लिखा, पूल में गदर मचा रही हैं अमीषा। पिंक प्रिंटेड बिकिनी में अमीषा बेहद हॉट लग रही थीं। एक तरह से वीकएंड प्लान का आइडिया भी इस वीडियो से मिल ही गया है। आप भी टाइम निकालकर पूल में रिलैक्स करने के लिए जा सकते हैं।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें