Babita ji looked like this before coming to Taarak Mehta

Taarak Mehta में आने से पहले ऐसी दिखती थी ‘बबीता जी’, खुद ‘जेठालाल’ भी नहीं पहचान पाएंगे उन्हें…

Taarak Mehta में आने से पहले ऐसी थी दिखती थी बबीता जीः Babita ji looked like this before coming to Taarak Mehta

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:39 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:39 pm IST

नई दिल्लीः Babita ji Taarak Mehta मशहूर कॉमेडी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के हर किरदार ने फैंस के दिलों में खास जगह बनाई है। इस हर किरदार को लोग जानते है। यही वजह है कि यह शो सबसे लंबा चलने वाला शो का गौरव पाया है। वहीं जब बात शो की सबसे सुंदर और हॉट एक्ट्रेस की कहो तो भी जहन में सबसे पहले ‘बबीता जी’ का नाम सामने आता है।

read more : मध्यप्रदेश सरकार ने की राष्ट्रीय तुलसी और देवी अहिल्या सम्मान की घोषणा, छत्तीसगढ़ के दो लोगों को मिलेगा राष्ट्रीय तुलसी सम्मान 

Babita ji Taarak Mehta ‘तारक मेहता…’ में ‘बबीता जी’ का किरदार एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता निभा रही हैं। मुनमुन एक्टिंग के साथ सोशल प्लेटफॉर्म पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपने लेटेस्ट तस्वीरों के साथ अपनी थ्रोबैक तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी यादों का पिटारा खोला है और बहुत सारी तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उन्हें पहचाना पाना आपके लिए काफी मुश्किल होगा।

read more : अब समलैंगिक जोड़े भी कर सकेंगे शादी, इस दिन से लागू होगा नियम, यहां की सरकार ने की घोषणा

मुनमुन दत्ता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कई सारी तस्वीरें पोस्ट की हैं। एक्ट्रेस की ये सारी तस्वीरें उनके पहले शो ‘हम सब बाराती’ के सेट की हैं। मुनमुन ने एक नहीं बल्कि 9 फोटोज शेयर की हैं। हर किसी में वह हमेशा की तरह ही बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। लेकिन आप पहली नजर में उन्हें पहचानने में एक बार को धोखा खा सकते हैं।

read more :  मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी, इन राज्यों में अगले चार दिन हो सकती है भारी बारिश  

किसी तस्वीर में वह ग्रीन कलर के लहंगे में डांस करती दिख रही हैं तो किसी में पर्पल तो किसी में ब्लैक कलर के लहंगे में। वहीं एक तस्वीर में वह ‘शोले’ के कालिया के खड़ी नजर आ रही हैं। वहीं एक फोटो में वह गर्गगैंग संग बैठी नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को फैंस काफी हमेशा की तरह ही काफी पसंद कर रहे हैं। अबतक इन फोटोज को करीब चार लाख व्यूज मिल चुके हैं। वहीं लगातार इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

 
Flowers