Bad news came on Aaradhya's birthday

आराध्या के जन्मदिन के ही दिन बच्चन परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, जानिए किसने कह दिया दुनिया को अलविदा

Bad news came on Aaradhya's birthday : बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन पर नातिन आराध्या के जन्मदिन की खुशियों के बीच दुखों का पहाड़ टूट

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 05:50 AM IST, Published Date : December 4, 2022/5:50 am IST

मुंबई : Bad news came on Aaradhya’s birthday : बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन पर नातिन आराध्या के जन्मदिन की खुशियों के बीच दुखों का पहाड़ टूट गया है। अमिताभ बच्चन के सबसे करीबी ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। इस करीबी के निधन के बाद से अमिताभ बच्चन पूरी तरह से टूट गए है। अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट लिखकर लोगों से अपना दुःख साझा किया है।

यह भी पढ़ें : Happy Birthday Aradhya: ‘ये हमारी संस्कृति-सभ्यता का हिस्सा नहीं’ आराध्या के बर्थडे पर ऐश्वर्या रॉय ने शेयर कर दी ऐसी तस्वीर, देखकर भड़के यूजर्स

बिग बी के पालतू कुत्ते का हुआ निधन

Bad news came on Aaradhya’s birthday : बता दें कि, बीती रात बॉलीवुड के महानायक के पालतू कुत्ते का निधन हो गया। अपने इस प्यारे बेजुबान के दुनिया से चले जाने से अमिताभ बच्चन का दिल टूट गया है। अपने बेजुबान दोस्त के इस दुनिया से चले जाने से अमिताभ बच्चन को गहरा दुख पहुंचा है। ऐसे में पालतू कुत्ते के निधन पर शोक जताते हुए अमिताभ बच्चन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। बिग बी ने इस पोस्ट में अपने पेट डॉग की प्यारी तस्वीर को रखा है और कैप्शन में लिखा है कि- हमारे एक छोटे दोस्त, काम के क्षण, एक दिन ये बड़े होते हैं और फिर छोड़ कर चले जाते हैं।

यह भी पढ़ें : FIFA World Cup 2022: विश्व कप से पहले खिलाड़ियों ने कस ली कमर, ब्राजील के लिए खेलेगा ये दिग्गज खिलाड़ी

अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में एड की रोने वाली ईमोजी

Bad news came on Aaradhya’s birthday : इस कैप्शन के अलावा अमिताभ बच्चन ने रोने वाली ईमोजी भी एड की है। इस पोस्ट ये साफ अनुमान लगाया जा सकता है कि बिग बी अपने पालतू कुत्ते की मौत से शोक में डूबे हुए हैं। ऐसा आखिर हो क्यों न क्योंकि जानवर और इंसानों के बीच का नाता ऐसा होता है कि जो बिना बोले और कुछ कहे जीवन में अपनी खास जगह बना लेता है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें