Banjarabali reached cinema hall to watch Adipurush

‘आदिपुरुष’ देखने सिनेमा हॉल पहुंचे बजरंगबली, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये वीडियो

Banjarabali reached cinema hall to watch Adipurush प्रभास और कृति सेनन की फिल्म 'आदिपुरुष' इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही है।

Edited By :   Modified Date:  June 16, 2023 / 01:09 PM IST, Published Date : June 16, 2023/12:47 pm IST

Banjarabali reached cinema hall to watch Adipurush: मुंबई। प्रभास और कृति सेनन की फिल्म ‘आदिपुरुष’ इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही है। आज 16 जून 2023 को बड़े पर्दे पर रिलिज होने के बाद सिनेमा हॉल में जबरदस्त भीड़ देखने को मिली। फिल्म में प्रभास और सैफ अली खान का जबरदस्त एक्शन देखकर फैंस काफी खुश नजर आए। वहीं आदिपुरुष’ फिल्म को लेकर अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक बंदर थिएटर में फिल्म देखने के लिए घुस गया।

Read more: आर्थिक तंगी के दौरे से गुजर रहे कॉमेडियन कपिल शर्मा? कहा- पूरी नहीं होती जरूरतें, कर रहे ये काम 

फिल्म देखने खुद हनुमान जी पहुंचे थिएटर

ट्विटर पर वायरल इस वीडियो में एक बंदर आदिपुरुष देखने के लिए थिएटर्स में घुसता नजर आ रहा है। इस बंदर को देखने के बाद सभी दर्शक जय श्रीरान-जय श्रीराम के नारे लगा रहे हैं। फैंस का मानना है कि खुद हनुमान जी आदिपुरुष देखने के लिए सिनेमाघर में आए हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग लिख रहे हैं कि भगवान राम की फिल्म देखने खुद हनुमान जी थिएटर पहुंच गए हैं।

Read more: कुछ ही देर में बागेश्वर धाम के लिए रवाना होंगी शिवरंजनी तिवारी, धीरेंद्र शास्त्री नहीं मिले तो…देखें वीडियो 

Banjarabali reached cinema hall to watch Adipurush: फिल्म ट्रेड के जानकार रमेश बाला ने भी ये वायरल वीडियो शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए रमेश बाला ने लिखा है, “सिल्वर स्क्रीन पर भक्ति की शक्ति का गवाह बन रहे हैं। सिनेमाघरों में आदिपुरुष की ग्रैंड रिलीज़ को हनुमान जी भी अपना आशीर्वाद दे रहे हैं।” वहीं एक ट्विटर यूज़र ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि, “हनुमान जी देख रहे हैं। बिल्कुल सही बात है। श्रीराम की कथा दुनिया के किसी भी कोने में होगी वहां हनुमान जरूर पहुंचेंगे— जय श्री राम।” ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें