Virat Kohli was dating Tamanna Bhatia

अनुष्का से पहले इन हसीनाओं के लिए धड़का विराट का दिल, नाम सुनकर नहीं होगा यकीन

अनुष्का से पहले इन हसीनाओं के लिए धड़का विराट का दिल, नाम सुनकर नहीं होगा यकीन : Virat Kohli was dating Tamanna Bhatia

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 09:28 PM IST, Published Date : December 3, 2022/9:28 pm IST

मुंबई । विराट कोहली ने साल 2017 में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से शादी रचाई। दोनों स्टार एक दूसरे को काफी लंबे टाइम से डेट कर रहे थे। विराट से पहले अनुष्का रणवीर सिंह के साथ रिलेशन में रही। वहीं विराट का नाम अलग अलग हसीनाओं के साथ जुड़ा। आज हम उन्हीं हसीनाओं के बारें में बताएंगे। जिनके लिंकअप की खबरे विराट कोहली के साथ खूब आई।

यह भी पढ़े :  1 हजार हितग्राहियों के खातें में डाली गई 10 करोड़ की राशि, जल्दी करें अपना अकाउंट चेक, अब सुंदर मकान का सपना होगा साकार

साक्षी अग्रवाल : अनुष्का शर्मा से पहले विराट के लाइफ साक्षी अग्रवाल नाम की एक्ट्रेस को डेट कर चुके है। साक्षी तमिल सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री है। साक्षी देखने में काफी ग्लैमरस और खूबसूरत है। हालांकि दोनों का रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चला।

 

यह भी पढ़े :  10वीं-12वीं के छात्रों की बड़ी खबर, परीक्षा तारीखों में हुआ बदलाव, फरवरी में नहीं होंगे एग्जाम 

 

सारा जेन डायस : विराट मशहूर स्टार सारा जेन डायस को भी डेट कर चुके है। दोनों की तस्वीरें उस दौरान सोशल मीडिया में काफी वायरल होती थी। सारा ने साल 2007 में फेमिना मिस इंडिया का खिताब जीता था।

यह भी पढ़े :  नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में मंत्री रहे गुजरात के कद्दावर नेता ने BJP से दिया इस्तीफा, 2017 विधानसभा चुनाव के बाद से चल रहे थे नाराज

तमन्ना भाटिया : विराट कोहली बॉलीवुड और साउथ की मशहूर एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को भी डेट कर चुके है। एक ऐड शूट के दौरान दोनों एक दूसरे के करीब आए थे जिसके बाद दोनों के बीच अफेयर की खबरें बेहद चर्चित रही।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers