Bhabhi was seen doing a bold dance on 'Heavy Heavy Jhanjhare Ka Joda'

Viral Video: छत पर भाभी ने कर दिया ऐसा कांड, कारनामा देख खुली की खुली रह गईं पड़ोसियों की आंखें

Bhabhi Dance Video: वीडियो में आप देख सकते हैं कि छत पर भाभी के बोल्ड डांस मूव्स नेटिज़न्स को दीवाना बना रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि भाभी 'हैवी हैवी झांझरे का जोड़ा' पर डांस कर दिल जीत रही हैं।

Edited By :   Modified Date:  January 1, 2023 / 10:15 PM IST, Published Date : January 1, 2023/10:15 pm IST

नई दिल्ली। Bhabhi Dance Video: आजकल सोशल मीडिया पर देसी भाभीयां खूब छाई हुई हैं। कोई अपने डांस की वजह से, तो कोई अपने अतरंगी अवतारों की वजह से। ऐसे में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप खुद को कंट्रेल नहीं कर पाएंगे।

नागिन डांस को भी फेल कर देगा ये अतरंगी वीडियो, सोशल मीडिया पर खूब हो रहा वायरल

बोल्ड डांस मूव्स से बनाया दिवाना

Bhabhi Dance Video: इस वीडियो में आप एक लड़की को उसके डांस से इंटरनेट पर आग लगाते हुए देख सकते हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि छत पर भाभी के बोल्ड डांस मूव्स नेटिज़न्स को दीवाना बना रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि भाभी ‘हैवी हैवी झांझरे का जोड़ा’ पर डांस कर दिल जीत रही हैं। ग्रे और ब्लैक साड़ी में लड़की के मूव्स लोगों को दीवाना बना रहे हैं।

न्यूड फोटोशूट के बाद रणवीर सिंह ने शेयर किया ऐसा वीडियो, सोशल मीडिया पर मच गई खलबली

इंटरनेट का पारा हाई

Bhabhi Dance Video: इस डांस वीडियो को नीलू मौर्य के ऑफिशियल ने यूट्यूब पर शेयर किया है। डांस वीडियो के यूट्यूब पर अपलोड होने के बाद से इंटरनेट का पारा चढ़ा हुआ है। वीडियो को अब तक कई हजार व्यूज मिल चुके हैं और कमेंट बॉक्स में लोग जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें