Bhabi Ji Ghar Par Hai Fame Angoori Bhabhi shubhangi atre

टीवी शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ की अंगूरी भाभी ने पहना जालीदार टॉप, दिखने लगा…

टीवी शो 'भाबी जी घर पर हैं' की अंगूरी भाभी ने पहना जालीदार टॉप! Bhabi Ji Ghar Par Hai Fame Angoori Bhabhi shubhangi atre

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:03 PM IST, Published Date : December 4, 2022/12:03 pm IST

मुंबई: ’टीवी शो भाबी जी घर पर हैं’ आज घर-घर में देखा जाता है। टीआरपी के मामले में भी भाबी जी घर पर हैं अन्य सीरियलों से कहीं आगे हैं। शो में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली अंगूरी भाभी यानि एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे के किरदार को खूब पसंद किया जाता है। इसका एक कारण यह भी है कि वो शो में पारंपरिक भारतीय परिधान पहनकर नजर आतीं हैं। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर अंगूरी भाभी की ऐसी तस्वीरें वायरल हो रही है, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

Read More: पत्नी की मौत से दुखी पति और 5 बच्चों ने की आत्महत्या, ब्लैक फंगस से हुई थी महिला की मौत 

दरअसल टीवी स्क्रीन पर संस्कारी दिखने वाली अंगूरी भाभी रियल लाइफ में बेहद बोल्ड हैं। सोशल मीडिया पर अंगूरी भाभी ने अपनी बोल्ड तस्वीरें पोस्ट की है। वह एक क्रोशिया स्टाइल नेटेड टॉप में पोज देती दिख रही हैं। टॉप इतना जालीदार है कि इसके होने बाद भी एक्ट्रेस की एनिमल प्रिंटेड ब्रा साफ दिख रही है।

Read More: पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल का PA बनकर वसूली करता था शख्स, पुलिस ने किया गिरफ्तार 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shubhangi.A🦋 (@shubhangiaofficial)

क्रीम कलर के टॉप में शुभांगी काफी खूबसूरत अंदाज में नजर आ रही हैं। वह किसी गार्डन में बैठकर पोज दे रही हैं। बता दें कि शुभांगी का बोल्ड अंदाज जब भी सोशल मीडिया पर सामने आता है, हमेशा ही जमकर वायरल हो जाता है।

Read More: Ind vs Pak t20 world cup 2021 : हार्दिक पांड्या पर विराट कोहली का बड़ा बयान, बताया भारत पाक-मैच में गेंदबाजी करेंगे या नहीं

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shubhangi.A🦋 (@shubhangiaofficial)