Bhojpuri Actress Megha Shah Private Video from Changing Room

भोजपुरी एक्ट्रेस ने चेंजिंग रूम में उतारा पैंट, लीक हुआ वीडियो, सोशल मीडिया पर हो रहा ताबड़तोड़ वायरल

भोजपुरी एक्ट्रेस ने चेंजिंग रूम में उतारा पैंट, लीक हुआ वीडियो! Bhojpuri Actress Megha Shah Private Video from Changing Room

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:39 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:39 pm IST

मुंबई : Megha Shah Private Video भोजपुरी इंडस्ट्री से जुड़ी दिग्गज अभिनेत्रियों के सेक्सी वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं और ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहे हैं। शिल्पी राज, अक्षरा सिंह, त्रिशाकर मधु, काजल राघवानी समेत कई अभिनेत्रियों के हॉट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। इस बीच इंडस्ट्री से जुड़ी एक और बोल्ड अभिनेत्री का हॉट वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो अभिनेत्री ने ट्रायल रूम में कपड़े चेंज करते वक्त बनाया था।

यह भी पढ़े : नए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पद का फैसला करेगी ये महिला, डेलीगेट्स ने प्रस्ताव पर जताई सहमति 

मेघा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

Megha Shah Private Video वायरल हो रहा यह वीडियो भोजपुरी स्टार और बोल्ड अभिनेत्री मेघा शाह का है। मेघा अक्सर अपने हॉट और बोल्ड लुक से अपने फैंस को इंप्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ती। लेकिन इस बार मेघा ने बोल्डनेस की हदों को पार करते हुए ट्रायल रूम में कपड़े बदलते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। उनका यह वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया। लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Megha Shah (@iam_meghashah)

यह भी पढ़े : कार चलाने वाले हो जाए सावधान! अगर नहीं किया इस नियम का पालन तो हो सकती है परेशानी, इतने रुपए का भरना पड़ सकता है जुर्माना  

देखते ही देखते वायरल हो गया वीडियो

भोजपुरी सुपरस्टार मेघा शाह ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया जहां उन्हें डिफरेंट ऐंगिल में कई सारी पोशाकों में देखा जा सकता है। वीडियो यह साबित करता है कि वह किस तरह खुद के गेटअप बदलना चाहती हैं। वीडियो में एक पॉप्युलर हॉलीवुड सांग’बॉडी लैंग्वेज’ भी देखने को मिलता है। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “ट्रायल रूम फिट बैठता है”। बता दें कि, मेघा को इंस्टाग्राम पर बड़े पैमाने पर फॉलो किया जाता है और उनकी हर पोस्ट कुछ ही समय में वायरल हो जाती है।

यह भी पढ़े : जिले में एक साथ पांच तहसीलदारों का तबादला! कलेक्टर ने जारी की सूची..देखें 

मेघा इस गाने में दिखी है खेसारी लाल के साथ

वहीं भोजपुरी सिनेमा के सबसे प्रसिद्ध मेगास्टार खेसारी लाल यादव अक्सर अपने संगीत और वीडियो के लिए चर्चा में रहते हैं। वहीं मेघा शाह के फैंस की तादाद बढ़तीजा रही है। खेसारी और मेघा शाह को हाल ही में यूट्यूब पर रिलीज हुए गाने “जवानी के जोगड़” में दिखाया गया है। गाने में मेघा शाह और खेसारी लाल की लाजडवाब केमिस्ट्री और डांसिंग देखनी को मिली थी है। इस वीडियो को कम समय में 3.3 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है, ये मेघा शाह की पॉप्युलैरिटी का प्रमाण है।

 
Flowers