bhojpuri actress monalisa hot photos viral

पिंक नाइट ड्रेस में एक्ट्रेस ने दिखाया दिलकश अंदाज, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

bhojpuri actress monalisa hot photos viral एक्ट्रेस जब भी अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं तो वो तेजी से सुर्खियां बटौरने लग जाती हैं।

Edited By :   Modified Date:  May 14, 2023 / 04:55 PM IST, Published Date : May 14, 2023/4:49 pm IST

bhojpuri actress monalisa hot photos viral : भोजपुरी इंडस्ट्री की हॉट क्वीन मोनालिसा आए दिन अपनी ग्लैमरस लुक्स और कातिलाना अदाओं से सोशल मीडिया पर कहर बरपाती रहती हैं। एक्ट्रेस जब भी अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं तो वो तेजी से सुर्खियां बटौरने लग जाती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर फैंस को एक बार फिर से अपनी अदाओं का कायल कर दिया।

Read more: बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ेगी RAM POTHINENI की ये फिल्म, इस दिन करेंगे सबसे बड़ा धमाका… 

एक्ट्रेस मोनालिसा ने इंस्टाग्राम में शेयर की तस्वीरें

एक्ट्रेस मोनालिसा हमेशा अपने हॉट फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। उनके हर एक लुक पर फैंस अपना दिल हार जाते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट के दौरान की तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में उनकी ग्लैमरस अदाएं देखकर फैंस एक बार फिर से आहें भरने लगे हैं। मोनालिसा ने अपनी लेटेस्ट पोस्ट में पिंक कलर की नाइटी पहनी हुई है। इन तस्वीरों में वो अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं।

Read more: विद्युत जामवाल की फिल्म ने पकड़ी रफ्तार, क्या ‘द केरल स्टोरी’ के सामने दिखा पाएगी कमाल… 

मोनालिसा की तस्वीरों में यूजर्स ने किए इ​स तरह के कमेंट्स

bhojpuri actress monalisa hot photos viral : एक्ट्रेस इन फोटोज में एक से बढ़कर एक पोज देते हुए अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। ओपन कर्ली हेयर और लाइट मेकअप कर के एक्ट्रेस ने अपने इस आउटलुक को कंप्लीट किया है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर फैंस दिलखोलकर लाइक्स और कॉमेंट्स करने में लगे हुए हैं। एक यूजर ने मोनालिसा की तस्वीरों में कॉमेंट करते हुए लिखा है- सिजलिंग हॉट तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है- हॉट।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें