Bhojpuri actress Namrata Malla sexy video

इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने एक बार फिर मचाई सनसनी, वीडियो देख यूजर्स के छूटे पसीने

Bhojpuri actress Namrata Malla sexy video भोजपुरी अदाकारा नम्रता मल्ला अपनी बोल्डनेस के कारण सोशल मीडिया पर बेहद लोकप्रिय हैं

Edited By :   Modified Date:  June 26, 2023 / 03:30 PM IST, Published Date : June 26, 2023/2:44 pm IST

Bhojpuri actress Namrata Malla sexy video: भोजपुरी अदाकारा नम्रता मल्ला अपनी बोल्डनेस के कारण सोशल मीडिया पर बेहद लोकप्रिय हैं और वे सक्रिय भी बहुत ज्यादा रहती हैं। एक्ट्रेस आए दिन अपने सिजलिंग अवतार से फैंस का दिल धड़काती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बेहद हॉट वीडियो शेयर किया है, जो आपके होश उड़ाने के लिए काफी है।

Read more: पत्नी से अफेयर के शक में पति ने काट दिया युवक का ये अंग और पी लिया खून, दोस्त से बनवाया वारदात का वीडियो, फिर.. 

नम्रता मल्ला ने सेक्सी ब्लैक प्रिंटेड बिकनी पहनी है न्यूड मेकअप के साथ हेयर ओपन रखे हैं एक से बढ़कर एक सेक्सी ठुमके से बिजली गिरा रही हैं। एक्ट्रेस का सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यूजर्स एक्ट्रेस की हॉटनेस देख मदहोश हो गए हैं और कमेंट बॉक्स पर फायर इमोजी की बारिश कर रहे हैं और तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं।

Read more: इससे पहले नहीं देखा होगा भोजपुरी एक्ट्रेस का ऐसा हॉट अवतार, तारीफों से भरा कमेंट बॅाक्स 

Bhojpuri actress Namrata Malla sexy video: बता दें कि बीते साल नम्रता मल्ला सबसे पहले पवन सिंह के गाने लाल घाघरा में नजर आई थीं। इसके बाद वो खेसारी लाल यादव के साथ तबला में दिखाई दी थीं। इन दो म्यूजिक वीडियोज ने नम्रता मल्ला की जिंदगी बदल दी है। वहीं सोशल मीडिया पर भी नम्रता अपना जलवा बिखेरती रहती हैं। इस बीच नम्रता मल्ला सनसनी मचाने को एक वीडियो सामने आई हैं, जिसमें वो बेहद बोल्ड लग रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata malla zenith (@namritamalla)

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें