Neelam Giri Latest Video

शिल्पी राज के गाने पर ठुमके लगाती दिखी भोजपुरी एक्ट्रेस, पतली कमर देख फैंस बोले..

Neelam Giri Latest Video: भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत अदाकारा में से एक नीलम गिरी अपनी अदाओं से सभी के होश उड़ाने में हमेशा से ही कामयाब रही हैं

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 09:10 PM IST, Published Date : December 3, 2022/9:10 pm IST

Neelam Giri Latest Video: भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम गिरी अपने नए म्यूजिक वीडियो से इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं। भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत अदाकारा में से एक नीलम गिरी अपनी अदाओं से सभी के होश उड़ाने में हमेशा से ही कामयाब रही हैं। नीलम गिरी की बोल्ड और हॉट अदाओं पर चाहने वालों की नजरें हमेशा से ही बनी रही हैं। एक्ट्रेस की दमदार अदायगी पर्दे पर खूब निखर कर सामने आती है।

Best Comedy Web Series: ओटीटी प्लेटफॉर्म की ये 7 वेब सीरीज है काफी मजेदार, चाह कर भी नहीं रोक पाएंगे आप अपनी हंसी

रोजाना कोई न कोई वीडियो होता है वायरल

Neelam Giri Latest Video: नीलम गिरी हमेशा अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आती हैं। रोजाना इंटरनेट पर नीलम गिरी की कोई ना कोई वीडियो वायरल होती दिखती है। आज फिर एक बार नीलम गिरी की एक साड़ी पहने हुए दमदार वीडियो वायरल होती नजर आई है। वायरल वीडियो में नीलम गुलाबी साड़ी पहने अपनी बलखाती अदाओं का जादू चलाती दिखी हैं। मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहने नीलम शीशे के सामने खड़े होकर खूब लटके झटके मारती नजर आई हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neelam Giri 🤍 (@neelamgiri)

 

Neelam Giri Latest Video: इस वीडियो में नीलम गिरी ने शिल्पी राज और सर्वेश सिंह के गाने पर परफॉर्म किया है। इस वीडियो को अपनी इंस्टा पोस्ट पर शेयर करते हुए नीलम गिरी ने कैप्शन में गुलाबी लिखा है। बेहद कम वक्त में इस वीडियो को 33000 से भी ज्यादा दर्शकों ने लाइक करते हुए बेशुमार प्यार के रंग में रंग दिया है। गुलाबी साड़ी के साथ नीलम गिरी ने रेड हॉट लिप्सटिक लगा रखी है। वैसे ये पहली बार नहीं है कि नीलम गिरी का कोई वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हुआ हो, इससे पहले भी नीलम गिरी के कई दमदार वीडियोस इंटरनेट पर अपना जलवा बिखेरती नजर आ चुकी हैं।