Bhojpuri actress fell in love, expressed her love by shaking her waist

भोजपुरी अभिनेत्री को हुई मोहब्बत, कमरिया हिला हिलाकर किया प्यार का इजहार, वीडियो हुआ वायरल

भोजपुरी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस रानी चटर्जी का नाम टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है। गौरतलब है कि रानी चटर्जी कई सालों से भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में काम कर रही हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 05:40 AM IST, Published Date : December 4, 2022/5:40 am IST

bhojpuri actress rani chatterjee : नई दिल्ली – भोजपुरी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस रानी चटर्जी का नाम टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है। गौरतलब है कि रानी चटर्जी कई सालों से भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में काम कर रही हैं। अपनी खूबसूरती और दमदार एक्टिंग से उन्होंने करियर की बुलंदियों को हासिल किया है। वहीं एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं। साथ ही अपने फोटो और वीडियो से फैंस को हमेशा खुश करती हैं। >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rani Chatterjee (@ranichatterjeeofficial)

read more : भोजपुरी की इस अदाकारा को चढ़ा इश्क का बुखार, कहा – ‘मेरा सबकुछ आप ही हो’, वीडियो हुआ वायरल 

रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जो काफी तहलका मचा रहा है। वीडियो में एक्ट्रेस लाल कलर के लौंग ड्रेस में नजर आ रही हैं जिसमें वो काफी हॉट लग रही हैं। वहीं रानी ने अपने आउटफिट के आकॉर्डिंग मेकअप किया है। एक्ट्रेस अपने इस वीडियो में ‘तू आके देख ले’ गाने पर डांस करते देखी जा रही हैं। उनका हर एक स्पेट इतना जबरदस्त है कि लोग अपनी निगाहें उन पर से हटा नहीं पा रहे हैं। साथ ही डांस करते हुए रानी इतने कातिलाना एक्सप्रेशन दे रही हैं कि हर कोई बस देखता रह जाए।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें