Kajal Raghavani Bhojpuri actress got the fever of love

भोजपुरी की इस अदाकारा को चढ़ा इश्क का बुखार, कहा – ‘मेरा सबकुछ आप ही हो’, वीडियो हुआ वायरल

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस काजल राघवानी हमेशा से चर्चा का विषय बनी रहती हैं। एक्ट्रेस अपने बोल्ड और हॉट लुक से सभी के दिलों पर राज करती हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 11:15 PM IST, Published Date : December 3, 2022/11:15 pm IST

Bhojpuri actress Kajal Raghavani : नई दिल्ली – भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस काजल राघवानी हमेशा से चर्चा का विषय बनी रहती हैं। एक्ट्रेस अपने बोल्ड और हॉट लुक से सभी के दिलों पर राज करती हैं। वहीं एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस को घायल करती हैं। साथ ही एक्ट्रेस अपनी अदाओं से सभी पर बिजलियां गिराते नजर आती हैं।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kajal Sharda🦋 (@kajalraghwani)

read more : monkeypox case : यहां बड़ रहे मंकीपॉक्स के मामले, अब तक 1406 मामलों को हो चुकी है पुष्टि, डोज देना हो रहा शुरू 

Bhojpuri actress Kajal Raghavani : काजल राघवानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसे देख लोग पागल हो रहे हैं। वीडियो में एक्ट्रेस ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं। साथ ही उन्होंने काला चश्मा लगाया है जो लोगों के दिलों पर कहर बरपाया है। वीडियो को एक्ट्रेस जिस जगह पर हैं वो काफी खूबसूरत नजारा लग रहा हैं।

read more : क्या आप जानते हैं रावण की बेटी थी सीता, लेकिन फिर भी किया अपहरण, क्यों? जानें यहां… 

Bhojpuri actress Kajal Raghavani : काजल इस वीडियो में आपकी ‘नजरों ने समझा’ गाने पर जबरदस्त एक्सप्रेशन दे रही हैं। जिसे देख लोग पागल हो रहे हैं। साथ ही उनकी अदाएं इतनी दिलचस्प है कि हर कोई उनका दीवाना हो रहा है। वीडियो में काजल राघवानी के एक्सप्रेशन इतने जबरदस्त हैं कि हर किसी के पसीने छूट जा रहे हैं।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें