Akshara Singh bold scenes with pawan singh latest photos

अक्षरा सिंह और पवन सिंह ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, बेडरूम में दिए ऐसे बोल्ड सीन्स, देखकर फैंस ने किए ऐसे कमेंट्स

Akshara Singh bold scenes with pawan singh latest photos अक्षरा सिंह ने पवन सिंह के साथ बेडरूम में फिल्माए बेहद बोल्ड सीन

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:29 PM IST, Published Date : December 4, 2022/2:29 pm IST

Akshara Singh bold scenes with pawan singh latest photos: भोजपुरी इंडस्ट्री के फेमस अदाकार अक्षरा सिंह और पवन सिंह का एक गाना “तनी फेरे दी बलम जी करवतिया” एक बार फिर यूट्यूब पर फैन्स को अट्रेक्ट कर रहा है। इस गाने में दोनों के बीच जमकर रोमांस दिखा हैं। वैसे भी अक्षरा सिंह और पवन सिंह की बीच एक समय गहरी दोस्ती हुआ करती थी। उनकी ये कैमेस्ट्री ऑन स्क्रीन भी नज़र आती थी। हालांकि जब पवन सिंह ने अक्षरा सिंह को इग्नोर करके दूसरी शादी की तो दोनों के बीच मनमुटाव हो गया था।

Akshara Singh bold scenes with pawan singh latest photos: भोजपुरी इंडस्ट्री में ऑन-स्क्रीन जोड़ियों में पवन सिंह और अक्षरा सिंह बेहद पॉप्युलर हैं। वे दर्शकों के बीच सुपरस्टार का दर्जा रखते हैं। सोशल मीडिया पर पवन सिंह और अक्षरा सिंह के वीडियो और गाने अक्सर वायरल हो जाते हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तनी फेरे दी बलम जी करवतिया गाना खूब देखा सुना जा रहा है। इस वीडियो सांग में पवन सिंह और अक्षरा सिंह का जोशीला डांस देख फैंस हैरान हैं।

Akshara Singh bold scenes with pawan singh latest photos: अक्षरा के साथ पवन सिंह ने गाने पर शानदार डांसिंग परफॉर्मेंस दी। सोशल मीडिया यूजर्स इस गाने को पसंद तो कर ही रहे हैं, वे इसे अपने ग्रुप में तेजी से वायरल भी कर रहे हैं। दर्शक इस कपल के रोमांस को खूब एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं। पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी के फैंस की फेवरटे है, दर्शके इन्हें साथ देखना काफी पसंद करते हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री में दोनों के सेंसुअस एक्सप्रेशन और हॉट डांस मूव्स के दीवानों की तादाद लाखों में है। दोनों अपने पावर पैक परफॉरमेंस से दर्शकों को रोमांचित कर रहे हैं। आप इस गाने के साथ सत्या फिल्म को भी देखना पसंद करेंगे, जो पहले ही सुपरहिट हो चुकी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers