Akshara Singh Sexy Photos : भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने ढाया कहर, तस्वीरों ने माहौल किया गर्म, जमकर हो रही वायरल |

Akshara Singh Sexy Photos : भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने ढाया कहर, तस्वीरों ने माहौल किया गर्म, जमकर हो रही वायरल

Akshara Singh Sexy Photos Viral : हालही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह कयामत लग रही है।

Edited By :   Modified Date:  August 22, 2023 / 10:12 PM IST, Published Date : August 22, 2023/10:12 pm IST

Akshara Singh Sexy Photos Viral : पटना। भोजपुरी सिनेमा में कई एक्ट्रेस ऐसी है जो अपनी खूबसूरती से किसी को भी घायल कर सकती है। उन्हीं में से एक एक्ट्रेस अक्षरा सिंह है। अक्षरा सिंह अपने गाने और फिल्मों में अदाओं का जादू चलाती है। आज अक्षरा सिंह किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उनके डांस और तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार वायरल होती है। हालही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह कयामत लग रही है।

read more : Chandrayaan-3 Update : चंद्रमा पर चंद्रयान-3 की लैंडिंग को लेकर उज्जैन में हुआ पूजन पाठ, 40 दिनों से चल रहा था अनुष्ठान 

Akshara Singh Sexy Photos Viral : अक्षरा सिंह के देसी लुक पर लट्टू हुए फैंस, पर्पल लहंगे में दिखीं बवालडार्क पर्पल कलर के लहंगा-ब्लाउज में कहर ढाती दिखाई दे रहीं हैं। बात करें अगर उनके लुक की तो वो डार्क पर्पल कलर के लहंगा-ब्लाउज में कहर ढाती दिखाई दे रहीं हैं। अक्षरा सिंह ने इस लहंगा-सेट के साथ मैचिंग दुपट्टा भी कैरी किया है, जो उनके लुक में एक्स्ट्रा ग्रेस जोड़ने का काम कर रहा है।

read more : Asia Cup 2023 : एशिया कप से पहले टीम को लगा तगड़ा झटका, घातक गेंदबाज हुआ टूर्नामेंट से बाहर, सामने आई ये मुख्य वजह 

इससे पहले अक्षरा सिंह ग्रीन कलर की साड़ी में नजर आई थीं, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं। आपको बता दें कि, अक्षरा सिंह के सोशल मीडिया पर लाखों फैंस हैं जो उनकी तस्वीरों पर दिल खोलकर लाइक और कमेंट्स करते नजर आते हैं। सोशल मीडिया पर अक्षरा सिंह कभी अपने ट्रेडिशनल लुक, कभी ग्लैमरस अंदाज तो कभी बोल्ड अवतार में धमाल मचाती नजर आती हैं।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें