Amrapali Dubey got married?

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने रचाई शादी? सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें, जानें कौन है दूल्हा?

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने रचाई शादी? सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें, जानें कौन है दूल्हा? Amrapali Dubey got married?

Edited By :   Modified Date:  October 28, 2023 / 08:59 PM IST, Published Date : October 28, 2023/8:59 pm IST

नई दिल्ली। Amrapali Dubey got married? अपने एक्टिंग से लोगों को दीवाना बनाने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। आम्रपाली अपने एक्टिंग के दम पर हमेश भोजपुरी इंडस्ट्री में अक्सर सुर्खियों में रहती है। आम्रपाली दुबे आए दिन अपने सोशल मीडिया अपना फोटो और वीडियो शेयर करते रहती है। हाल ही में आम्रपाली दुबे का एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद फैंस हैरान हो गए है।

Read More: AUS vs NZ World Cup-2023 : रचिन रवींद्र का शतक हुआ बेकार, रोमांचक मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को पांच रनों से हराया 

Amrapali Dubey got married? वायरल हो रही इस तस्वीर में आम्रपाली दुबे दुल्हन की तरह सजी हुई नजर आ रही है। साथ ही बाजू में प्रदीप पांडे भी दूल्हे की तरह तैयार हुआ है। कहा जा रहा है कि क्या आम्रपाली दुबे ने शादी कर ली है? फोटो वायरल होने के बाद फैंस को तगड़ा झटका लगा है। आम्रपाली दुबे ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इस दौरान उन्होंने हाथों में भरी-भरी चूड़ियां, मैरून कलर का लहंगा और गले में जयमाला पहन रखी है।

Read More: Devar Bhabhi ka Pyar: देवर के साथ संबंध बना रही थी पत्नी, खिड़की से पूरा नजारा देख रहा था पति, दूसरी बार पकड़ाए थे दोनों

दरअसल वायरल हो रही तस्वीरें उनकी अपकमिंग फिल्म विवाह 3 की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए आम्रपाली दुबे ने लिखा है- हो जाएं तैयार विवाह और विवाह 2 की अपार सफलता के बाद भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे बड़ी और एंटरटेनिंग पारिवारिक फिल्म विवाह तीन के लिए। जल्द ही इस फिल्म का फर्स्ट लुक और ट्रेलर दोनों ही रिलीज कर दिया जाएगा। इसके साथ ही फिल्म कब रिलीज होगी, इसके बारे में भी बताया जाएगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nishant Ujjwal (@prashantnishant)

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp