Bhojpuri actress Akshara Singh and Karan Khanna's romance video viral

भोजपुरी हॉट एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने इस एक्टर के साथ किया रोमांस, KISS वाले सीन को देख फैंस की थमी सांसें

Bhojpuri actress Akshara Singh and Karan Khanna's romance video viral: एक्ट्रेस ने करण खन्ना के साथ मिलकर काफी बेहतर हॉट सीन दिए है।

Edited By :   Modified Date:  February 20, 2023 / 05:44 PM IST, Published Date : February 20, 2023/5:44 pm IST

Bhojpuri actress Akshara Singh and Karan Khanna’s romance video viral : पटना। भोजपुरी में एक से एक हॉट एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपनी अदाओं और अभिनय से भोजपुरी में खास पहचान बनाई है। जिनमें से एक अक्षरा सिंह भी है। आज भोजपुरी सिनेमा में अक्षरा सिंह किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अक्षरा सिंह की एक से बड़कर एक फिल्में और गानों के एलबम हैं। वहीं बता दूं कि अक्षरा सिंह एक एक्ट्रेस के साथ सिंगर भी हैं जिनके आए दिन गाने रिलीज होते रहते है।

read more : 24 फरवरी से कांग्रेस का राष्ट्रीय अधिवेशन, निरीक्षण करने अधिवेशन स्थल पहुंचे छत्तीसगढ़ के 3 मंत्री …

Bhojpuri actress Akshara Singh and Karan Khanna’s romance video viral : हालही में अक्षरा सिंह का एक और एलबम रिलीज हुआ है जिनमें उन्होंने अपने दोस्त टीवी एक्टर करण खन्ना के साथ अभिनय किया है और साथ ही गाना गाया है। एक्ट्रेस के नए गाने ‘कितने झूठे’ में करण खन्ना के साथ मिलकर काफी बेहतर हॉट सीन दिए है। अक्षरा को इस लुक में देखकर फैंस हैरान रह गए क्योंकि अभिनेता के साथ उनकी बोल्ड और हॉट केमिस्ट्री कुछ ऐसी है जो उन्होंने कभी नहीं देखी।

read more : दर्दनाक सड़क हादसे का शिकार हुए पूर्व मुख्यमंत्री, गाड़ी के उड़े परखच्चे

Bhojpuri actress Akshara Singh and Karan Khanna’s romance video viral  : इस गाने में दोनों ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं। फैंस इस ऑन-स्क्रीन जोड़ी की सिजलिंग केमिस्ट्री को पसंद कर रहे हैं। दोनों के इंटीमेट सीन ने तहलका मचा दिया है। अब बात करते हैं गाने को लेकर फैन्स के रिएक्शन की। वे इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं और इस वीडियो को हाल ही में रिलीज होने के 5 दिन बाद ही 10 लाख व्यूज मिल चुके हैं। कमेंट सेक्शन में फैंस प्यार लुटा रहे हैं।

 

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers