Bhojpuri Actress Suman Kumari Instagram

कौन है भोजपुरी एक्ट्रेस सुमन कुमारी, एक झटके में बर्बाद हो गया करियर, पेट पालने के लिए करती है ये काम

कौन है भोजपुरी एक्ट्रेस सुमन कुमारी, एक झटके में बर्बाद हो गया करियर! Bhojpuri Actress Suman Kumari Instagram

Edited By :   Modified Date:  April 22, 2023 / 01:54 PM IST, Published Date : April 22, 2023/1:54 pm IST

मुंबई: Bhojpuri Actress Suman Kumari Instagram भोजपुरी ​अभिनेत्री सुमन कुमारी को पुलिस ने देह व्यापार संचालित करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। बताया गया कि पुलिस ने आरे कॉलोनी इलाके के एक होटल से तीन मॉडल को मुक्त कराया और एक्ट्रेस सुमन कुमारी को गिरफ्तार कर लिया। सुमन कुमारी पर आरोप है कि वो शहरों की लड़कियों को मॉडल बनाने के नाम पर देह व्यापार के दल दल में धकेल देती थी।

Read More: इंतजार की घड़ियां खत्म, शुरू हुई चार धाम यात्रा, जानें कितनी बजे खुलेंगे कपाट 

Bhojpuri Actress Suman Kumari Instagram मिली जानकारी के अनुसार भोजपुरी एक्ट्रेस सुमन कुमारी को पुलिस ने सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया हैं बताया जा रहा है कि ये एक्ट्रेस युवतियों को मॉडल बनाने के नाम पर झांसे में लेकर देह व्यापार के घिनौने कारोबार में धकेल रही थी। पुलिस ने बताया कि उन्हें आरे कॉलोनी में स्थित एक होटल में सेक्स रैकेट की जानकारी मिली थी। इसी गुप्त सूचना के आधार पर ऑपरेशन शुरू किया गया। अधिकारियों ने बताया, इस बात की पुख्ता सूचना थी कि इस सेक्स रैकेट के पीछे एक भोजपुरी एक्ट्रेस का हाथ है। वह एक दलाल के तौर पर इस सेक्स रैकेट से जुड़ी हुई है।

Read More: बड़े पर्दे में तहलका मचाने के बाद, ओटीटी पर जल्द आ रही साउथ की ये जबरदस्त फिल्म… 

बता दें कि सुमन कुमारी 24 साल की भोजपुरी एक्ट्रेस हैं, उन्होंने लैला मजनू, बाप नंबरी, बेटा दास नंबरी जैसी कई भोजपुरी फिल्मों में अभिनय किया है। सुमन को कुछ ओटीटी शोज में भी देखा गया था। पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, सुमन पिछले छह साल से मुंबई में रह रही है।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक