Pawan Singh-Amrapali romantic Video

Pawan Singh-Amrapali romantic Video : रोमांटिक हुए पवन सिंह और आम्रपाली..! वीडियो में नजर आए ये सेक्सी सीन्स, रात को अकेले में देखें चुपके से..

Pawan Singh-Amrapali romantic sexy hot Video: पवन और आम्रपाली गुंडों के सामने डांस कर रहे हैं। इस गीत के बोल बड़े दिलचस्‍प और मजेदार हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 23, 2023 / 12:34 PM IST, Published Date : November 23, 2023/12:12 pm IST

Pawan Singh-Amrapali romantic Video : जब कभी आपका दिन झूमने का करता है, तो भोजपुरी गानों से बेहतर और इसके लिए कोई साथी नहीं है। भोजपुरी सिनेमा में कई गाने ऐसे हैं, जिनकी धुन और जिनके बोल मन में मस्‍ती भर देते हैं।अरविंद चौबे के डायरेक्‍शन में बनी फिल्‍म ‘पवन राजा’ का यह सुपरहिट गीत फिल्‍माया गया है ‘पावर स्‍टार’ पवन सिंह और आम्रपाली दुबे पर। दोनों इस गाने में बेजोड़ लगे हैं। फिल्‍म के सीक्‍वेंस में यह गाना एक पब में है, जहां पवन और आम्रपाली गुंडों के सामने डांस कर रहे हैं। इस गीत के बोल बड़े दिलचस्‍प और मजेदार हैं।

read more : Aadhaar Card Update Process : दो मिनट में अपडेट करें अपना आधार कार्ड, यहां देखें पूरी प्रक्रिया 

बॉलीवुड के अलावा आज दक्षिण और भोजपुरी सिनेता का जादू कई लोगों पर सवार है। शादी, पार्टियों में भोजपुरी के गाने धूम मचाते है। इतना ही नहीं भोजपुरी फिल्मों को भी कई राज्यों में काफी पसंद किया जाता है। निरहुआ, पवन सिंह, खेसारी लाल यादव, रवि किशन एवं अन्य अभिनेताओं ने भोजपुरी को एक अलग ही पहचान दी है। इनकी फिल्मों से लेकर गाने तक हिट है।

Pawan Singh-Amrapali romantic Video