Shilpi Raj Video Viral: भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज का वीडियो वायरल, एक्टर-एक्ट्रेस हाथ में शराब की बोतल थामे आए नजर |

Shilpi Raj Video Viral: भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज का वीडियो वायरल, एक्टर-एक्ट्रेस हाथ में शराब की बोतल थामे आए नजर

Shilpi Raj sexy video viral: गाने को शिल्पी के साथ सिंगर विजय चौहान ने भी अपनी आवाज दी है। जो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में अभिनेता और अभिनेत्री दोनों शराब की बोलत थामे नजर आ रहे है।

Edited By :   Modified Date:  September 13, 2023 / 06:27 PM IST, Published Date : September 13, 2023/6:27 pm IST

Shilpi Raj sexy video viral: भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में इन दिनों एक के बाद एक नए गाने रिलीज होते नजर आ रहे हैं। इसी बीच भोजपुरी वॉयस क्वीन शिल्पी राज अपना एक नया गाना लेकर आई हैं। इस गाने के बोल अभी तक सिर्फ बलम जी ही सुनाई दे रहा है। गाने को शिल्पी के साथ सिंगर विजय चौहान ने भी अपनी आवाज दी है। जो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में अभिनेता और अभिनेत्री दोनों शराब की बोलत थामे नजर आ रहे है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 🇵‌🇦‌🇱‌🇱‌🇦‌🇻‌🇮‌ 🇸‌🇮‌🇳‌🇬‌🇭‌ (@official_pallavi_singh_)

‘रसगुल्ला’ में काजल ने जमकर लगाए ठुमके

इसके पहले शिल्पी राज और विजय के ‘रसगुल्ला’ म्यूजिक वीडियो में काजल कश्यप के साथ विजय चौहान नजर आए हैं। गाने में दोनों की केमेस्ट्री लाजवाब है और दोनों की जोड़ी भी दर्शकों द्वारा पसंद की जा रही है। बता दें कि यह गाना त्रिमूर्ति म्यूजिक वर्ल्ड से रिलीज हुआ है। अब तक इसे काफी व्यूज मिल चुके हैं। गाने में दिखाया गया है कि काजल तीन साल बाद जब मायके आती हैं तो उनकी मुलाकात उनके पुराने प्रेमी विजय से होती है। विजय, काजल से पूछते हैं कि इतने दिनों तक मेरी याद नहीं आई। इसी मीठी नोकझोंक को इस गाने में दिखाया गया है।

read more: Bhojpuri Video: आम्रपाली डूबे ने लगाया खेसारी लाल पर आरोप कहा “मरद अभी बच्चा बा”, देखें पूरी वीडियो…

read more:  UP Weather Update : प्रदेश में भारी बारिश की संभावना, इन जिलों में अलर्ट जारी, मौसम विभाग ने दी ये अहम जानकारी