Sofia Ansari WhatsApp number

सोफिया अंसारी ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपना WhatsAap नंबर? फैंस से की ये अपील

सोफिया अंसारी ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपना WhatsAap नंबर? फैंस से की ये अपील! Sofia Ansari WhatsApp number

Edited By :   Modified Date:  December 21, 2023 / 02:44 PM IST, Published Date : December 21, 2023/2:44 pm IST

नई दिल्ली। Sofia Ansari WhatsApp number अपनी मनमोहक अंदाओं से दिवाना बनाने वाली एक्ट्रेस सोफिया अंसारी आज ​किसी पहचान की मोहताज नहीं है। सोफिया जब भी सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर करती है तब तब इंटरनेट का पारा बढ़ा देती है। सोफिया आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करते रहती है। अब एक बार फिर से सोफिया अंसारी ने अपना हद से ज्यादा बोल्ड वीडियो इंस्टाग्राम पर ड्रॉप कर दिया है।

Read More: Narayanpur News: वार्डवासियों की समस्याओं से रूबरू हुए विधायक केदार कश्यप, समस्याएं सुनकर अधिकारियों को लगाई फटकार

Sofia Ansari WhatsApp number सामने आए वीडियो में सोफिया अंसारी काली ब्रा में सेक्सी अंदाज में दिखाई दे रही हैं। इस दौरान वो अपने बालों को खुला रखा है और ब्लेक बीकनी में रील बनाया है। सोफिया का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के कैप्शन में सोफिया ने कई सारे नंबर भी डाले हैं। वहीं कमें सेक्शन में एक यूजर ने लिखा आपकी फिगर देखकर हमारा दिल जोरों से धड़क उठता है।

Read More: MP Winter Session 2023: “कांग्रेस ने कमल नाथ को यहां आने लायक नहीं छोड़ा”, सदन में इस बीजेपी विधायक ने ली चुटकी 

आपको बता दें कि सोफिया अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती। वो आए दिन अपने इंस्टग्राम पर वीडियो और फोटो शेयर करके फैंस के साथ मनोरंजन करती है। अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर बाढ़ ला दिया है। अब तक इस वीडियो को कई लाख लाइक मिल चुके है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sofia Ansari (@sofia9__official)

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp