फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका! बड़े फिल्म प्रोड्यूसर का निधन, कैंसर से जूझ रहे थे विजय गलानी |

फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका! बड़े फिल्म प्रोड्यूसर का निधन, कैंसर से जूझ रहे थे विजय गलानी

फिल्म मेकर विजय गलानी (Vijay Galani) का निधन हो गया है। उन्होंने लंदन में अंतिम सांस ली, जानकारी के मुताबिक, वह कैंसर से जंग लड़ रहे थे।

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:23 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:23 pm IST

Vijay Galani death news : मुंबई। फिल्म मेकर विजय गलानी (Vijay Galani) का निधन हो गया है। उन्होंने लंदन में अंतिम सांस ली, जानकारी के मुताबिक, वह कैंसर से जंग लड़ रहे थे। पिछले कुछ महीनों से वह लंदन में वहीं अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे थे। विजय गलानी ने सलमान खान (Salman Khan), अक्षय कुमार (Akshay Kumar), बॉबी देओल (Bobby Deol) और गोविंदा (Govinda) जैसे अभिनेताओं के साथ करीब आधा दर्जन फिल्में बनाईं।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

विजय गलानी (Vijay Galani) एक बहुत ही सफल निर्माता थे, जो बॉलीवुड (Bollywood) के बिजनेस मॉडल को जानते थे। गलानी कई प्रमुख अभिनेताओं के भी काफी करीब थे. एक निर्माता के रूप में विजय की फिल्मोग्राफी में सूर्यवंशी (1992), अचानक (1998) शामिल हैं. उन्होंने साल 2001 में ‘अजनबी’ का निर्माण भी किया था, जिसमें अक्षय कुमार, बॉबी देओल, करीना कपूर खान और बिपाशा बसु ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं।

आप भी मकान लेने की सोच रहे है तो क्लिक करें>CLICK HERE

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विजय गलानी पिछले तीन महीने पहले अपने परिवार के साथ बोन मैरो ट्रांस्प्लांट के लिए लंदन गए थे। कुछ महीने पहले ही उन्हें खुद के कैंसर से ग्रसित होने की जानकारी मिली थी। विजय के निधन की खबर आने के बाद से बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक का लहर हैं। सेलेब्स उनके निधन पर दुख व्यक्त कर रहे हैं।

 
Flowers