Big disclosure of ex-wife Daljit Kaur about Shaleen Bhanot

शालीन भनोट को लेकर एक्स वाइफ दलजीत कौर का बड़ा खुलासा, कहा- नेशनल टीवी पर मजाक मत बनवाओ

शालीन भनोट को लेकर एक्स वाइफ दलजीत कौर का बड़ा खुलासा! Big disclosure of ex-wife Daljit Kaur about Shaleen Bhanot

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:28 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:28 pm IST

नई दिल्ली। Big disclosure of ex-wife Daljit Kaur  ‘बिग बॉस 16’ आए दिन ड्रामा देखने को मिलता है। इस बार की सबसे चर्चित शालीन भनोट और टीना दत्ता है। क्योंकि गेम के लिए लव एंगल बनाते दिख रहे है। शो में दोनों की नजदीकियां बढ़ रही है। वहीं दलजीत कौर जो शालीन की एक्स वाइफ रही हैं, उन्होंने अब शालीन और टीना के रिलेशनशिप और एक्टर को लेकर अपना रिएक्शन दिया है। दलजीत ने कहा कि वह शालीन से नाराज है कि उन्होंने नेशनल टीवी पर उनके साथ रहे रिश्ते पर बात की।

Read More: देश में हिजाब वाली प्रधानमंत्री बने, ये मेरा सपना है…पसंद है तो आप भी बिकिनी पहनो: असदुद्दीन ओवैसी

Big disclosure of ex-wife Daljit Kaur  हालंकि दलजीत कौर को शालीन और टीना के बीच नजदीकियों से उन्हें कोई प्रोब्लम नहीं है। लेकिन उनका कहना है कि शालीन, नेशनल टेलीविजन पर उनके तलाक और बाकी की चीजों को लेकर खुलकर बात कर रहे हैं, वह ठीक नहीं। उनका कहना है कि उनका एक आठ साल का बच्चा भी है और ये सारी बातें सुनकर परेशान हो सकता है।

Read More: CM shivraj profile picture changed: सीएम शिवराज समेत प्रदेश के मंत्रियों ने बदली डीपी…क्या है वजह..? 

आपको बता दें कि शो के पहले टीना दत्त संग उनके और दलजीत कौर के तलाक पर बात की थी। उनका कहना था कि हम एक अच्छे दोस्त है। एक पोस्ट में ​लिखा था कि नहीं, मैं तुम्हारी बेस्टफ्रेंड नहीं हूं शालीन। महीने में एक या दो बारी मिलना, वह भी बच्चे से, इससे हमारी दोस्ती नहीं हो जाती है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक