Big statement of this actress about Ranveer's nude photoshoot, said

रणवीर के न्यूड फोटोशूट को लेकर इस एक्ट्रेस का बड़ा बयान, बोलीं- हमे भी दीजिये आँखे सेंकने का मौका

Big statement of this actress about Ranveer's nude photoshoot, said - give us a chance to bake our eyes too

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 06:29 PM IST, Published Date : December 3, 2022/6:29 pm IST

Big statement of vidya balan on Ranveer’s nude photoshoot: मुंबई : एक्टर रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट को लेकर देशभर में बवाल मचा हुआ है। जहां एक तरफ लोग उनकी फोटो को लेकर आलोचना पर सजा दिलाने कि मांग रहे है , तो वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड के कई बड़े सितारे रणवीर के सपोर्ट में सामने आए है। जिसके बाद अब एक्ट्रेस विद्या बालन ने भी रणवीर के न्यूड फोटोशूट को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। हाल ही में विद्या बालन मुंबई में कुब्रा सैत की किताब ‘ओपन‌ बुक’ के लॉन्च पर पहुंची थी जहां पर उनसे मीडियाकर्मियों ने रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट को लेकर सवाल किया।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

यह भी पढ़े: रूस, चीन के साथ बढ़ते तनाव के बीच अमेरिकी विदेश मंत्री करेंगे एशिया, अफ्रीका की यात्रा

विद्या ने रणवीर के न्यूड फोटोशूट के लिए कही ये बात

Big statement of vidya balan on Ranveer’s nude photoshoot: जिसके बाद अभिनेत्री ने रणवीर सिंह का समर्थन करते हुए , मुस्कुराते हुए मजाकिया अंदाज़ में कहा-‘अरे क्या समस्या है, पहली बार कोई आदमी ऐसा कर रहा है। हमें भी आंखें सेंकने दीजिए ना।’ जिसके बाद रणवीर सिंह के एफआईआर पर जब उनसे सवाल किया गया तो एक्ट्रेस ने कहा- ‘उनके पास शायद ज्यादा काम नहीं होगा इसलिए ऐसी चीजों में वक़्त बरबाद कर रहे हैं। अगर आपको नहीं अच्छा लगे तो मत देखिए, इसमें एफआईआर क्या करना है।

यह भी पढ़े; प्रदेश में रफ्तार का कहर जारी, ट्रक ने ग्रामीण को कुचला, हुई दर्दनाक मौत

रणवीर के सपोर्ट में आई बॉलीवुड इंडस्ट्री

Big statement of vidya balan on Ranveer’s nude photoshoot: विद्या बालन के इस जवाब देने के तरीके को फैंस खूब पसंद कर रहे है। आपको बता दें कि रणवीर सिंह के खिलाफ बिहार के मुजफ्फरपुर के एक कोर्ट में शिकायत दर्ज की गई है, जिसके साथ साथ मुंबई और इंदौर में भी उनके खिलाफ फोटोशूट को लेकर केस दर्ज किया गया है। जहां एक तरफ सारे लोगो उनके खिलाफ है तो वही बॉलीवुड इंडस्ट्री के फिल्ममेकर विजय अग्निहोत्री, स्वरा भास्कर, आलिया भट्ट, अर्जुन कपूर, पूजा बेदी ,दीपिका पादुकोण , राखी सावंत समेत कई स्टार्स उनके समर्थन में सामने आये है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers