Brahmastar 2 Update

Brahmastar 2 Update: ‘ब्रह्मास्त्र 2’ को लेकर बड़ा अपडेट आया सामने, पार्ट 2 में होने जा रही इस सुपर स्टार की एंट्री

Brahmastar 2 Update रणबीर कपूर का पिता बनेगा ये नौजवान एक्टर, 'ब्रह्मास्त्र 2' के 'देव' के लिए हुआ फाइनलाइज?

Edited By :   Modified Date:  December 9, 2023 / 12:28 PM IST, Published Date : December 9, 2023/12:28 pm IST

Brahmastar 2 Update: नई दिल्ली। साल 2022 में धमाल मचाने आई रणबीर कपूर के करियर की बेस्ट फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ ने धमाल मचाया था। जिसके बाद से ही ‘ब्रह्मास्त्र 2’ को लेकर लोगों में काफी उत्सुकता है। तो आपको बता दें ‘ब्रह्मास्त्र 2’ को लेकर बड़ा और ताजा अपडेट सामने आया है। ‘ब्रह्मास्त्र 1’ की बात की जाए तो इसमें रणबीर ने शिवा नाम के कैरेक्टर का रोल प्ले किया था।

ये हो सकते है रणबीर कपूर के पिता

Brahmastar 2 Update: मोटे बजट में बनी इस मूवी में आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय ने भी अहम भूमिका निभाई थी। दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर की मां अमृता के रोल में थीं। हालांकि, देव कौन है, इसका खुलासा नहीं किया गया। मिली जानकारी के मुताबिक’ब्रह्मास्त्र 2′ में देव के रोल के लिए इस बार रणबीर नहीं दूसरे बड़े एक्टर को साइन किया गया है।

ये एक्टर बनेगा रणबीर कपूर का पिता!

Brahmastar 2 Update: टाइम्स की रिपोर्ट में बताया गया है कि ब्रह्मास्त्र 2 के लिए रणवीर सिंह को देव के रोल के लिए साइन किया गया है। यानी दीपिका जहां रणबीर की मां के रोल में थीं, वहीं रणवीर उनके पिता के रोल में हो सकते हैं। बता दें कि ‘ब्रह्मास्त्र’ में देव के चेहरे को छिपाया गया था। इस रोल के लिए ऋतिक रोशन, यश सहित कई एक्टर्स के नाम सामने आए थे। लेकिन किसी के नाम पर कन्फर्मेशन नहीं था। रणवीर सिंह का नाम मेकर्स की तरफ से ऑफिशियल तरीके से एलान नहीं किया गया है।

3 पार्ट्स में रिलीज होगी ‘ब्रह्मास्त्र’

Brahmastar 2 Update: ‘ब्रह्मास्त्र 2’ के लिए स्क्रिप्ट पर काम जारी है। डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने कुछ महीने पहले फिल्म के सीक्वल के साथ ही ये भी एलान किया था ‘ब्रह्मास्त्र’ को तीन पार्ट्स में बनाया जाएगा। ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 2: देव’ 2026 में और ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 3’ 2027 में रिलीज होगी। फिलहाल अयान मुखर्जी ‘वॉर 2’ में बिजी हैं। ये मूवी ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर को लेते हुए बनाई जाएगी।

ये भी पढ़ें-  Sehore News: बीजेपी को वोट देकर आई महिला का देवर ने किया ऐसा हाल, जानकर दंग रह जाएंगे आप

ये भी पढ़ें-  MP CM Race: सीएम फेस की रेस को लेकर महिला विधायक का बड़ा बयान, शिवराज को लेकर कह दी ऐसा बात

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें