Bobby Deol First Look From Animal

Bobby Deol First Look From Animal : खून से सने चेहरे पर अलग सी शिकंज, फिल्म ‘एनिमल’ से बॉबी देओल का फर्स्ट लुक आया सामने

Bobby Deol First Look From Animal : फिल्म एनिमल से बॉबी देओल का भी फिल्म से फर्स्ट लुक सामने आ गया है। यह लुक काफी इंटेंस है।

Edited By :   Modified Date:  September 26, 2023 / 01:56 PM IST, Published Date : September 26, 2023/1:56 pm IST

नई दिल्ली : Bobby Deol First Look From Animal : रणबीर कपूर स्टारर फिल्म एनिमल इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म से जहां हाल ही में रणबीर कपूर, अनिल कूपर और रश्मिका मंदाना के फर्स्ट लुक पोस्टर जारी हुए। वहीं अब बॉबी देओल का भी फिल्म से फर्स्ट लुक सामने आ गया है। यह लुक काफी इंटेंस है। बॉबी का चेहरा खून से सना हुआ नजर आ रहा है।

यह भी पढ़ें : Rubina Dilaik Trolled: बेबी बंप फ्लॉन्ट करने के चक्कर में जमकर ट्रोल हो रही टीवी की ‘छोटी बहू’ 

एनिमल एक आगामी हिंदी भाषा की एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जो संदीप रेड्डी वांगा द्वारा लिखित और निर्देशित है। फिल्म में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल मुख्य भूमिकाओं में हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

बता दें कि, कुछ दिनों पहहले फिल्म से अनिल कपूर का भी फर्स्ट लुक सामने आया था। वे काफी इंटेंस अवतार में नजर आ रहे हैं। साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, एनिमल का बाप…बलबीर सिंह।

अनिल कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्टर

Bobby Deol First Look From Animal : एनिमल के टीजर रिलीज से अपने किरदार का पोस्टर अनिल कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वो घायल है और उसकी छाती और पेट के पास पट्टियां हैं। एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ”एनिमल का बाप…बलबीर सिंह।” जैसे ही अभिनेता ने पोस्टर साझा किया, यह तुरंत वायरल हो गया। अनिल के लुक पर कई एक्टर्स ने कमेंट किया। सास्वत्ता चटर्जी ने लिखा, “आगे देख रहा हूं सर।”

यह भी पढ़ें : Shivraj Cabinet Faisle: अतिथि विद्वान के लिए कैबिनेट का बड़ा फैसला, सैलेरी, छुट्टी और ट्रांसफर को लेकर बड़ा निर्णय 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bobby Deol First Look From Animal : एनिमल में रणबीर के अलावा बॉबी देओल, तृप्ति डिमरी और रश्मिका मंदाना प्रमुख भूमिकाओं में हैं। एनिमल पहले 11 अगस्त को सनी देओल की देशभक्ति ड्रामा गदर 2 और अक्षय कुमार की व्यंग्यात्मक कॉमेडी ओएमजी 2 के साथ रिलीज होने वाली थी, लेकिन इसके पोस्ट-प्रोडक्शन में देरी के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था। एनिमल एक दिसंबर को पूरे भारत में हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में रिलीज होगी।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers